इंदौर नगर निगम की गाड़ी ने बुजुर्ग को कुचला, मौत

0

इंदौर नगर निगम की कचरा गाड़ी की तेज़ गति से चलने की शिकायतें हमेशा से ही सामने आती रहती हैं, लेकिन बावजूद इसके नगर निगम को हमेशा ही हादसों का इंतज़ार रहता है। नगर निगम की गाड़ी को लेकर लोगों की शिकायतों के बावजूद भी निगमायुक्त और महापौर ने कर्मचारियों के खिलाफ आज तक कोई कार्रवाई नहीं की और इसका नतीजा शुक्रवार को एक बड़े हादसे के रूप में सामने आया।

शुक्रवार सुबह नगर निगम की कचरा गाड़ी से टक्कर के बाद एक बुजुर्ग की मौत हो गई। निगम की तेज रफ़्तार कचरा गाड़ी ने मॉर्निंग वॉक पर निकले बुजुर्ग को कुचल दिया, जिससे उन्होंने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया। प्राप्त जानकारी के अनुसार, मृतक का नाम सूरज, उम्र 65 साल, निवासी देव नगर पता चला है। यह घटना पलासिया क्षेत्र के इंडस्ट्री हाउस के पास की है।

वृद्ध सूरज मॉर्निंग वॉक के लिए घर से निकले थे, इसी दौरान तेज गति से आ रही कचरा गाड़ी ने टक्कर मार दी। टक्कर के बाद वृद्ध गाड़ी के नीचे आ गए, जिससे वहीं उनकी मौत हो गई। घटना के बाद चौराहे पर सनसनी फ़ैल गई। तत्काल पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंची। एमआईजी पुलिस ने कचरा गाड़ी जब्त कर ड्राइवर दिनेश को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं निगम के अफसरों को भी इसकी सूचना दी।

इस घटना की सूचना मिलने पर जब मृतक सूरज का साला मौके पर पहुंचा। वह मृतक का शव देखकर बेहोश हो गया। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Indore: युवती से हुई पांच लाख की ठगी

Indore : SBI में गोली चलने से अफरा-तफरी

भाभी का फेसबुक चलाने वाला देवर गिरफ्तार

Share.