राहुल के लिए इंदौर के नेता बेच रहे अपनी संपत्ति

0

अपनी पार्टी के अध्यक्ष की रक्षा और सुरक्षा का जिम्मा अब कांग्रेस पार्टी के नेताओं ने उठा लिया है। उन्हें राहुल गांधी की चिंता सता रही है। दरअसस, पिछले दिनों दिल्ली से हुबली जाते वक्त राहुल गांधी के विमान में खराबी आ गई थी। जिसकी पुष्टी डीजीसीए ने भी की थी। महज 20 सेकेंड के अंतर से राहुल का विमान सुरक्षित लैंड हो गया था नहीं तो बड़ा हादसा हो सकता था। इसी के मद्देनज़र राहुल गांधी की सुरक्षा के लिए इंदौर कांग्रेस नेताओं ने आधुनिक सुविधाओं से लैस एक विमान खरीदने के लिए अपनी संपत्ति बेचने की तैयारी शुरू कर दी है।

चुनावी साल को देखते हुए हर कोई अपनी अलग छवि बनाने में लगा हुआ है और अपने पार्टी अध्यक्ष की खुशी का ध्यान भी रखा जा रहा है। कांग्रेस नेताओं के अनुसार प्रधानमंत्री की सुरक्षा पर करोड़ रुपये खर्च हो रहे हैं, लेकिन विपक्ष के सबसे बड़े नेता की सुरक्षा के लिए कोई कदम नहीं उठाया जा रहा है। लिहाजा अब इंदौर कांग्रेस के नेताओं ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के लिए अपनी संपत्ति बेचने का निर्णय लिया है। इसी काम को रूप-रेखा देते हुए इंदौर कांग्रेस के शहर उपाध्यक्ष अशोक जायसवाल ने कांग्रेस कमेटी के लैटर हेड पर राहुल गांधी के लिए विमान खरीदने के लिए अपनी संपत्ती बेचने का विज्ञापन जारी किया है।

राहुल गांधी के सुरक्षा के लिए अपनी संपत्ति बेचने का प्रस्ताव फिलहाल इंदौर के चार कांग्रेसी नेताओं ने लिया है। कांग्रेस नेताओं के इस निर्णय पर भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारियों ने इसे सिर्फ दिखावा बताया और तंज़ कसते हुए कहा कि “ये केवल पब्लिसिटी स्टंट है। कांग्रेस नेताओं को इतनी चिंता है, तो अपनी संपत्ति बेचकर कांग्रेस कार्यालय में जमा कर दें। दिखावा क्यों कर रहे हैं। हकीकत जब ही सामने आएगी जब ये अपने नेता के लिए पूरी संपत्ती बेचकर पार्टी को दान कर दें।”फिलहाल कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अपनी धार्मिक यात्रा पर हैं।

 

 

Share.