जीतू पटवारी ने अटलजी को लेकर किया ट्वीट…

0

भारत के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी शुक्रवार शाम को पंचतत्व में विलीन हो गए। दिल्ली के स्मृति स्थल पर पूरे देश ने उन्हें नम आंखों से अंतिम विदाई दी। अटलजी द्वारा गोद ली गई बेटी नमिता भट्टाचार्य ने उन्हें मुखाग्नि दी। वाजपेयी का अंतिम संस्कार पूरे राजकीय सम्मान के साथ संपन्न हुआ। इस बीच अटलजी पर सियासत शुरू हो गई है। मप्र के इंदौर के समीप राऊ के विधायक जीतू पटवारी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को निशाने पर लिया है। पटवारी ने पीएम मोदी और अटल बिहारी वाजपेयी को लेकर एक ट्वीट किया है, जिससे राजनीति में गर्मी बढ़ना तय है।

जीतू पटवारी ने ट्वीट कर लिखा है कि अटलजी ने नरेंद्र मोदी को राजधर्म का पालन करने की नसीहत दी थी। अटलजी को सच्ची श्रद्धांजलि और उनकी आत्मा को शांति तब ही मिलेगी, जब अटलजी की विचारधारा के विपरीत साम्प्रदायिक भेदभाव फैलाने और अराजधर्मीय कार्यप्रणाली वाले नेताओं से भारतीय राजनीति को आज़ाद कराया जाए।

ट्वीट के बाद जीतू पटवारी ने प्रधानमंत्री मोदी पर तंज कसा है। यह तय है कि उनके इस ट्वीट का भाजपा द्वारा जल्द जवाब दिया जाएगा। जीतू पटवारी के इस ट्वीट के क्या मायने हैं, वे तो खुद ही जानते होंगे। इससे कांग्रेस को फायदा हो या न हो, लेकिन भाजपा को कांग्रेस पर हमला करने का एक मुद्दा ज़रूर मिल गया।

जीतू पटवारी को हराने के लिए संघ की रणनीति

जीतू पटवारी देरी से पहुंचे, यादव आए ही नहीं

Share.