इंदौर के एक व्यापारी के घर चोरी, नौकर पर शक

0

इंदौर में चोरों के हौसले बुलंद हैं। इंदौर के एक व्यापारी शशि सिंह ने कुछ समय पहले अपने घर से 5 लाख रूपए चोरी होने की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। कंचनबाग स्थित उनके घर पर चोरी की वारदात हुई। पुलिस द्वारा जांच में पता चला कि शशि का नौकर महेंद्र मूल निवासी राजस्थान चोरी की घटना के बाद से ही गायब है और उसका मोबाइल भी बंद आ रहा है। लिहाजा शक नौकर महेंद्र पर ही जाता है। शशि ने बताया कि चोरी से एक दिन पहले ही महेंद्र को नौकरी पर रखा था। पुलिस को शक है कि घर से 5 लाख रुपए वही लेकर भागा है।

जांच पड़ताल में यह सामने आया है कि महेंद्र कुछ समय पहले ही राजस्थान से इंदौर आया था। उसका दोस्त तुलसीराम कीर पहले से ही इंदौर रहता है,महेंद्र उसी के साथ रुका था। पुलिस ने तुलसीराम को हिरासत में ले लिया है। पूछताछ करने पर तुलसीराम ने ज़्यादा कुछ नहीं बताया। उसने कहा, “महेंद्र उसके जीजा का रिश्तेदार है। महेंद्र के बारे में उसे ज़्यादा जानकारी नहीं है।”

फिलहाल तुलसीराम पुलिस की हिरासत में ही है और उससे लगातार पूछताछ जारी है। टीआई के अनुसार, चोरी की वारदात को अंजाम देने वाली राजस्थान की गैंग है। महेंद्र भी उसी गैंग का सदस्य है। फरियादी ने भी नौकर पर ही शक जताया है इसलिए उसे ही तलाशा जा रहा है।

पुलिस में महेंद्र के मोबाइल की लोकेशन भी पता की जो फिलहाल इंदौर से बाहर की ही मिली है। लिहाजा अपनी पुलिस एक टीम राजस्थान भी भेज रही है। महेंद्र के नंबर की कॉल डिटेल निकाली गई है और उसने जिन-जिन लोगों से संपर्क किया है, उनकी भी तलाश जारी है। इससे पहले भी इंदौर के भंवरकुआं और पलासिया क्षेत्र में नौकरों द्वारा चोरी की घटनाएं हो चुकी है।

Video: इंदौर के आनंद बाज़ार में लगी आग, मचा हड़कंप

इंदौर: देश के सबसे स्वच्छ शहर का दूसरा रूप

Video: इंदौर में दुष्कर्म की घटना पर फांसी की मांग, प्रदर्शन

Share.