टीम इंडिया का ऑस्ट्रेलिया दौरा होगा रद्द! कोरोना नही यह है कारण

0

भारतीय क्रिकेट टीम अक्टूबर में ऑस्ट्रेलिया दौरे (India vs Australia) पर जा रही है . क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने टी20 सीरीज, वनडे सीरीज और टेस्ट सीरीज के शेड्यूल का खाका भी बना लिया है. सबसे पहले ऑस्ट्रेलिया में टी20 सीरीज होगी जो 11 अक्टूबर से शुरू होगी. लेकिन इस सीरिज के रद्द होने की खबरे आ रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अक्टूबर में आईपीएल का आयोजन किया जा सकता है इसे में यह सीरिज खटाई में पड़ सकती है.

रिलायंस की 43वीं एनुअल मीटिंग: गुगल को लेकर बड़ा ऐलान

भारत के ऑस्ट्रेलिया (India vs Australia) दौरे पर आईपीएल (IPL) का असर पड़ना लाजमी है. सूत्रों की माने तो अक्टूबर में इंडियन प्रीमियर लीग का आयोजन हो सकता है, जिसकी वजह से 11 अक्टूबर से भारत-ऑस्ट्रेलिया सीरीज का आयोजन रद्द किया जाना तय माना जा रहा है . टी20 के बाद 3 दिसंबर से शुरू होने वाली टेस्ट सीरीज भी आईपीएल के चलते मुश्किल लग रही है. टेस्ट सीरीज 10 दिसंबर से शुरू हो सकती है. एशिया कप स्थगित हो चुका है और आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप के भी स्थगित होने की सम्भावना है. साथ ही बीसीसीआई के अधिकारी आईपीएल का आयोजन कराने का इशारा भी दे चुके है .

CBSE 10th रिजल्ट, यहां चेक करें

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया की ओर से जारी कार्यक्रम

भारत और ऑस्ट्रेलिया के (India vs Australia) बीच पहला टी20 मैच ब्रिसबेन में 11 अक्टूबर को, दूसरा टी20 कैनबरा में 14 और तीसरा टी20 17 अक्टूबर को एडिलेड में खेला जायेगा.

बीजेपी ज्वाइन करने के सवाल पर सचिन पायलट का जवाब


पहला टेस्ट ब्रिसबेन में 3 दिसंबर से , दूसरा टेस्ट एडिलेड में 11 दिसंबर से, तीसरा टेस्ट 26 दिसंबर से मेलबर्न में, चौथा और आखिरी टेस्ट सिडनी में 3 जनवरी से

पहला मैच पर्थ में 12 जनवरी से , दूसरा वनडे मेलबर्न में 15 जनवरी और तीसरा वनडे सिडनी में 17 जनवरी से आयोजित किया जाना है.

Share.