जम्मू-कश्मीर में 72 घंटों में 16 आतंकी ढेर…

0

जम्मू-कश्मीर में सुरक्षा बलों के सामने आतंकवादी बेबस होते जा रहे हैं। छिपकर हमला करने वाले आतंकियों को सुरक्षा बलों के जवान अब घेर-घेरकर मार रहे हैं। इससे आतंकी बुरी तरह बौखलाए हुए हैं और स्थानीय लोगों पर हमले करने से भी बाज़ नहीं आ रहे। बीते 72 घंटों में ही सुरक्षा बलों ने अलग-अलग एनकाउंटर्स में कुल  16 आतंकियों को ढेर किया है।

रविवार सुबह सुरक्षाबलों ने आतंकियों को ढेर कर दिया। कुलगाम जिले में सुरक्षाबलों  के साथ मुठभेड़ में चार आतंकवादी मारे गए। सेना के एक अधिकारी ने बताया कि चारों आतंकवादी दक्षिणी कश्मीर के कुलगाम जिले के हिपुरा बाटागुंड क्षेत्र में मुठभेड़ में मारे गए। उन्होंने बताया कि आतंकवादियों की पहचान और उनके संगठन के बारे में पता लगाया जा रहा है। एक खुफिया जानकारी के आधार पर सुरक्षाबलों ने क्षेत्र में घेराबंदी करके तलाश अभियान शुरू किया था।

वहीं राज्य के अनंतनाग में बीते शुक्रवार को सेना के ऑपरेशन ऑलआउट के तहत बिजबेहरा इलाके में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में छह आतंकी मारे गए थे। बिजबेहरा के सेकिपोरा इलाके में आतंकियों के छिपे होने के इनपुट्स मिलने के बाद सुरक्षाबलों के साथ यह मुठभेड़ शुरू हुई थी। मारे गए आतंकियों के लिंक लश्कर-ए-तैयबा और हिज्बुल से जुड़े बताए जा रहे थे और इनमें से एक आतंकी अजाद मलिक पत्रकार शुजात बुखारी की हत्या में वॉन्टेड था।

Share.