website counter widget

image1

image2

image3

image4

image5

image6

image7

image8

image9

image10

image11

image12

image13

image14

image15

image16

image17

image18

हिन्दू संगठन ने भाजपा पर बोला हमला

0

राम मंदिर विवाद को लेकर पटना के हिन्दू पुत्र  संगठन ने भाजपा प्रदेश कार्यालय पर जमकर हंगामा किया। हिन्दू पुत्र संगठन के कार्यकर्ता भारी तादाद में भाजपा के प्रदेश कार्यालय पहुंचे और नारेबाजी के साथ प्रदर्शन करने लगे। राम मंदिर को लेकर संगठन के कार्यकर्ता काफी नाराज़ थे। कार्यकर्ताओं ने भाजपा पर वादाखिलाफी का भी आरोप लगाया है।

हाथों में बैनर-पोस्टर और भगवा झंडे लेकर वीरचंद पटेल मार्ग पर स्थित भाजपा प्रदेश कार्यालय के सामने पहुंचे हिंदू पुत्र संगठन के कार्यकर्ता लगातार अयोध्या में राम मंदिर बनाने की मांग कर रहे थे। पुलिस प्रशासन को हिंदू संगठन के प्रदर्शन की जानकारी पहले से थी इस वजह से भाजपा कार्यालय पर सुरक्षा की पुख्ता व्यवस्था की गई थी, लेकिन संगठन के कार्यकर्ता पुलिस से भी भिड़ गए। प्रदर्शन उग्र होते देख भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता हिन्दू संगठन के कुछ कार्यकर्ताओं को अपने साथ दफ्तर के अंदर ले गए और पार्टी के कई नेताओं से उनकी मुलाक़ात करवाई।

संगठन के कार्यकर्ता नहीं माने और लगातार भाजपा पर वादाखिलाफी का आरोप लगाते हुए कार्यालय के गेट को तोड़ने की कोशिश करने लगे। इसे देखते हुए भाजपा कार्यकर्ताओं ने आनन-फानन में कार्यालय पर ताला लगा दिया। हिन्दू संगठन ने कहा कि भाजपा ने 2014 में राम मंदिर निर्माण का वादा किया था और हम सभी हिन्दुओं से वोट लिए थे, लेकिन अभी तक मंदिर के निर्माण की प्रक्रिया शुरू नहीं की गई है। संगठन ने चेतावनी देते हुए कहा कि यदि अगले 6 माह में मोदी सरकार इस पर कोई फैसला नहीं लेती और मंदिर का निर्माण नहीं करवाती तो उसे अगले चुनाव में इसका परिणाम भुगतना पड़ेगा।

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.