मैं जब चाहूं CM बन सकती हूं – हेमामालिनी

0

यदि मैं मुख्यमंत्री बनना चाहूं तो एक मिनट में बन सकती हूं, लेकिन मुझे शौक नहीं है। मैं इसमें बंध जाऊंगी और फ्री रहकर काम नहीं कर पाऊंगी। यह बात प्रसिद्ध अभिनेत्री और मथुरा की सांसद हेमामालिनी ने कही। हेमा मालिनी बुधवार को राजस्थान के बांसवाड़ा में मीरा नृत्य नाटिका में प्रस्तुति देने पहुंची थी।

पार्टी के लिए काफी काम किया

हेमा मालिनी ने कहा कि पार्टी के लिए काफी काम किया है। साथ ही जनता की सेवा करने का भी मौका मिला है। वह भी मथुरा, जो कृष्ण की नगरी है। वहां काफी समय से कार्य नहीं हुआ था| हमने वहां बहुत कार्य किया है।

पीएम की तारीफ

हेमा मालिनी ने पीएम नरेंद्र मोदी की भी खूब तारीफ की। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने अपने देश के लिए कमाल करके दिया है। ऐसा प्रधानमंत्री मिलना बहुत मुश्किल है। ऐसा इंसान हमारे बीच आया है, जिसको संभाल कर रखना, इनकी बातें मानना व जुड़कर कार्य करना है। इससे देश आर्थिक प्रगति की ओर बढ़ रहा है।

हेमा मालिनी विपक्ष पर हमला

हेमामालिनी ने किया विपक्ष पर हमला करते हुए कहा कि दूसरी पार्टी अपने स्वार्थ के लिए कुछ भी कहती है, लेकिन हमें देखना चाहिए कि देश के लिए किसने ज्यादा काम किया। पीएम मोदी ने गरीब, किसान और महिलाओं के लिए कई योजनाएं लागू की हैं।

यह खबर भी पढ़े – ये क्या बोल गईं हेमा..?

यह खबर भी पढ़े – लोगों से मिलने पहुंची हेमा के सामने पहुंचा सांड

यह खबर भी पढ़े – प्रकृति के कहर, हेमामालिनी बाल-बाल बची

Share.