एचडीएफसी बैंक के वाइस प्रेसिडेंट सिद्धार्थ सांघवी का शव बरामद

0

एचडीएफसी बैंक के वाइस प्रेसिडेंट सिद्धार्थ सांघवी का शव पुलिस ने बरामद कर लिया है। सिद्धार्थ 5 सितंबर को मुंबई स्थित कमला मिल्स कार्यालय से लापता हुए थे। हमेशा की तरह वे सुबह ऑफिस के लिए घर से निकले थे, लेकिन समय पर घर नहीं पहुंचे| तब उनकी पत्नी ने पुलिस में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज करवाई। गुरुवार को कोपर खैरान क्षेत्र में सिद्धार्थ की कार मिली थी। कार की सीट पर खून के धब्बे थे। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, सिद्धार्थ सांघवी मालाबार हिल में अपने परिवार के साथ रहते हैं| उनके परिवार में उनकी पत्नी और एक चार साल का बेटा है।

पुलिस ने कमला मिल्स स्थित एचडीएफसी ऑफिस के सीसीटीवी फुटेज खंगाले, जिनमें पता चला कि सांघवी शाम 7:30 बजे वहां से निकल गए थे। सीसीटीवी फुटेज में सामने आया कि आखिरी बार सिद्धार्थ सांघवी की कार में तीन और लोग मौजूद थे। हालांकि पुलिस का कहना है कि तस्वीरें अभी साफ नहीं है। कुछ और जगहों से सीसीटीवी फुटेज की भी जांच की जा रही है।

पुलिस को शक है कि सिद्धार्थ की हत्या के पीछे उन्हीं के किसी सहकर्मी का हाथ है। पुलिस के मुताबिक, एक सहकर्मी सिद्धार्थ की तरक्की से जलता था इसलिए हो सकता है कि उसने ऐसा घातक कदम उठाया हो। पुलिस ने सिद्धार्थ सांघवी की हत्या के आरोप में सरफ़राज़ शेख नाम के शख्स को गिरफ्तार कर जांच शुरू कर दी है।

Share.