एचडी कुमारस्वामी – सरकार गिराने में लगे कुछ ‘सरगना’

0

कर्नाटक के मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने भाजपा पर बड़ा हमला किया है। उन्होंने भाजपा पर आरोप लगाया कि वह उनकी सरकार गिराने में लगी हुई है। सीएम कुमारस्वामी ने भाजपा के कुछ सरगनाओं के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की भी चेतावनी दी। उन्होंने दावा किया कि भाजपा के सरगना कांग्रेस और जद (एस) के विधायकों को रिश्वत देने की कोशिश कर रहे हैं। पत्रकारों से मुखातिब होते हुए कुमारस्वामी ने कहा कि सरकार के सामने आई कोई भी चुनौती का सामना करने के लिए वे पूरी तरह तैयार हैं।

उन्होंने कहा, “क्या मुझे पता नहीं है? क्या मैं चुप रहूंगा? क्या मुझे मालूम नहीं है कि पैसे कहां से इकट्ठे हो रहे हैं।“ उनको इकट्ठा करने के पीछे सरगना कौन है। मैंने कानूनी कार्रवाई के लिए ज़रूरी उपायों को पहले से ही शुरू कर दिया है। मैं एक मजबूत और विश्वसनीय सरकार देने के लिए हर फैसला करूंगा।

कुमारस्वामी ने बिना किसी का नाम लिए कहा, एक सरगना ने पत्नी और बेटे की हत्या के लिए एक कॉफी प्लांटर को उकसाया था। वहीं दूसरे ने नौ वर्ष पहले नगर निगम कार्यालय में आग लगा दी थी। उन्होंने कहा कि सरकार गिराने के लिए ये लोग पैसा इकट्ठा कर रहे हैं।

जब उनसे यह पूछा गया कि सरकार गिराने की कोशिश करने वालों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की जा रही, इस पर सीएम कुमारस्वामी ने कहा कि जो कुछ हो रहा है, उससे वे प्रभावित नहीं हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार गिराने के लिए एक के बाद एक समय सीमा निर्धारित करते हैं। उन्होंने कहा, नई समय सीमा सोमवार को फिर दो अक्टूबर हो जाएगी, इसके बाद दशहरा और यह समय सीमा बढ़ती रहेगी।

Share.