हाथरस की घटना वाले दिन के वीडियो से नया बवाल

0

हाथरस गैंगरेप कांड की जांच फिलहाल चल रही है सरकार और पुलिस सवालों के घेरे में है इसी बीच पुलिस की जांच करी एक टीम को उस दिन का एक वीडियो हाथ लगा है.वीडियो को गैंगरेप की घटना वाले दिन का ही बताया जा रहा है. कहां जा रहा है कि वीडियो घटना के ठीक बाद 14 सितंबर को यह वीडियो बनाया गया है.

वीडियो में मौका ए वारदात वाली जगह, खेत के इलाके में सामान फैला हुआ देखने पर लगता है कि घटना के वक्त वहां कई लोग मौजूद रहे होंगे.14 सितंबर को ही पीड़िता के साथ गैंगरेप की वारदात उसके घर से कुछ ही दूर पर खेत में हुई थी. यूपी पुलिस वीडियो के उसी दिन का होने का दावा कर रही हैं.

हाथरस:सत्य-असत्य तय करती मीडिया, पुलिस और सरकार

वीडियो में 4 हसियां और चप्पल के अलावा अन्य कई तरह का सामान बिखरा हुआ नजर आ रहा है. वीडियो के सामने आने के बाद यूपी पुलिस का कहना है कि सबूत के तौर पर इसे सीबीआई को सौंपा जाएगा, ताकि घटना के बाद की स्थिति की जानकारी जांच एजेंसी को मिल सके.पुलिस के मुताबिक, जब घटना हुई तो उसके बाद मौके पर पुलिस को बुलाया गया. जब पुलिस पहली बार घटना स्थल पर पहुंची थी, तो उस वक्त ही ये वीडियो शूट किया गया था.हाथरस के गांव में 14 सितंबर को लड़की के साथ रेप हुआ था जिसके बाद इलाज के दौरान अस्पताल में पीड़िता की मौत हो गई थी.

Share.