हाथरस पहुंचे आम आदमी पार्टी के संजय सिंह पर स्याही फेंकी गई

0

हाथरस गैंग रेप कांड के बाद लगातार इस पर सियासत गरमाई हुई है. सोमवार को आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह पीड़िता के परिवार से मिलने पहुंचे.संजय सिंह ने मुलाकात के बाद कहा कि परिवार वाले डरे हुए हैं, पूरा गांव ही छावनी बना दिया गया है. साथ ही उन्होंने सीबीआई जांच को लेकर सवाल उठाए.लेकिन एक अप्रिय घटना से संजय सिंह को हाथरस मुखातिब होना पड़ा जब वे परिवार से मुलाकात करने के बाद बाहर निकले तो उनपर स्याही फेंकी गई. जमकर हंगामा हुआ और इस दौरान आम आदमी पार्टी के खिलाफ नारेबाजी की गई

 

AAP नेता संजय सिंह ने कहा कि यहां पर किसी भी आदमी को आने नहीं दे रहे हैं. सब को डंडों से मार रहे हैं. योगी जी क्या कहना चाहते हैं, वह अपने आप को चौकीदार कहते थे. आप नेता ने आरोप लगाया कि उत्तर प्रदेश की सरकार दरिंदों को बचाने में जुटी हुई है.

हाथरस:सत्य-असत्य तय करती मीडिया, पुलिस और सरकार

 

संजय सिंह ने कहा कि 22 सितंबर की रिपोर्ट देखिए जिसमें साफ कहा जा रहा है कि बेटी का रेप हुआ है. साथ ही उन्होंने कहा कि गुड़िया का बयान माना जाना चाहिए क्योंकि अपनी जान गंवाने से पहले उसने दरिंदों का नाम बताया, उन पर कार्रवाई होनी चाहिए.आम आदमी की आवाज को पुलिस की लाठियों से दबाने की एक और कोशिश।

Share.