हरियाणा: सीबीएसई टॉपर को अगवा कर गैंगरेप

0

देश में महिलाओं के प्रति अपराध रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। अब हरियाणा के महेंद्रगढ़ जिले में 19 वर्षीय युवती से गैंगरेप का मामला सामने आया है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, पीड़िता के साथ करीब एक दर्जन युवकों ने अपहरण कर गैंगरेप किया और नशे की हालत में उसे छोड़कर फरार हो गए। पीड़िता सीबीएसई टॉपर भी रह चुकी है। मामले में अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।

रिपोर्ट के अनुसार, युवती का आरोपियों ने बुधवार को अपहरण किया। उस वक्त पीड़ित छात्रा कोचिंग के लिए अपने घर से निकली थी। कुछ दूर पर आरोपी कार से आए और उसे लिफ्ट देने की बात कही क्योंकि आरोपी युवती के गांव के ही रहने वाले थे| वह उन्हें जानती थी तो कार में बैठ गई। आरोपी सीबीएसई टॉपर युवती को लिफ्ट देकर उसे एक सुनसान स्थान पर ले गए, जहां नशीला पेय पदार्थ पिलाकर उससे सामूहिक बलात्कार किया गया। बाद में पीड़िता को कनिना में एक बस स्टॉप पर छोड़कर भाग गए।

युवती के परिवारवालों ने दर्जनभर युवकों पर वारदात को अंजाम देने का आरोप लगाया है। साथ ही परिजन ने पुलिस पर भी आरोप लगाया कि उन्हें शिकायत के लिए थानों के चक्कर काटने पड़े। पीड़िता सीबीएसई में साल 2015 में हरियाणा रीज़न से टॉपर रही है और राष्ट्रपति ने दिल्ली में 26 जनवरी 2016 को सम्मानित किया था। पीड़िता सेकंड ईयर की छात्रा है।

इंदौर के एक व्यापारी के घर चोरी, नौकर पर शक

बीकानेर: नाबालिग के साथ चलती कार में दुष्कर्म और फिर…

प्रेमजाल में फंसाकर बंधक बनाया, फिर किया दुष्कर्म

Share.