अब बजरंगबली को बता दिया मुसलमान

1

अपने बेतुके बयान के लिए तो नेता सुर्खियों में रहते ही हैं। अब नेताओं ने भगवान को भी नहीं छोड़ा है। यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा बजरंगबली की जाति बताए जाने पर मचा बवाल रुका नहीं था। अब भाजपा विधायक बुक्कल नवाब ने हनुमानजी को मुस्लिम बता दिया है। उन्होंने कहा कि मुसलमानों के नाम हनुमान की तरह रखे जाते हैं। रहमान, रमजान, फरहान, सुलेमान, सलमान, जिशान, कुर्बान ये जितने भी नाम रखे जाते हैं, वे करीब-करीब उन पर रखे जाते हैं।

सबसे पवित्र नगरी में हुआ शिवलिंग का अपमान

विधायक बुक्कल नवाब ने कहा कि हनुमानजी को जाति-धर्म में बांटने की बात होती है, लेकिन हकीकत यह है कि वे पूरे विश्व और हर मजहब के थे। हमारा मानना है कि हनुमानजी मुस्लिम थे इसलिए मुसलमानों द्वारा जो नाम रखा जाता है, वो हनुमान शब्द से मिलता-जुलता होता है। उन्होंने कहा कि हनुमान से मिलते-जुलते नाम सिर्फ इस्लाम में ही रखे जाते हैं।

टॉयलेट सीट पर स्वर्ण मंदिर

इसके अलावा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के अल्पसंख्यक मंत्री लक्ष्मीनारायण चौधरी ने विधान परिषद में हनुमान जी की जाति बता दी। चौधरी ने विधान परिषद में कहा कि बजरंगबली तो जाट हैं क्योंकि जाट ही दूसरों के मामले में अपनी टांग फंसाता है।

क्लब के बाथरूम में लगे हिंदू देवी-देवता !

वहीं इससे पहले राजस्थान विधानसभा चुनाव के दौरान जनसभा को संबोधित करते हुए यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हनुमानजी को दलित बताया था, जिसको लेकर जमकर विवाद हुआ था।

Share.