पूर्व सीएम अर्जुनसिंह की पत्नी पहुंची कोर्ट

0

मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री स्वर्गीय अर्जुनसिंह की पत्नी सरोज सिंह ने भोपाल कोर्ट पहुंचकर अपने बेटों के खिलाफ आरोप लगाया है। उन्होंने दोनों बेटों अजयसिंह और अभिमन्युसिंह के खिलाफ घरेलू हिंसा, घर से बेदखल करने और भरण-पोषण नहीं करने का आरोप लगाया है। उन्होंने बेटों के खिलाफ घरेलू हिंसा संरक्षण अधिनियम के तहत मामला दर्ज करने की अर्जी ज्युडिशियल मजिस्ट्रेट को दी है।

नोएडा में रहती थीं अकेली

80वर्षीय सरोज सिंह अपने दोनों बेटों से अलग नोएडा में रहती हैं। वह मंगलवार को उद्योगपति सैम वर्मा और बेटी वीणा सिंह के साथ कोर्ट पहुंची। उन्होंने अपनी अर्जी में कहा कि मेरे बेटों अजयसिंह (राहुल भैया) और अभिमन्यु सिंह ने घरेलू हिंसा कर मुझे मेरे ही घर से बेदखल कर दिया। मेरा भरण-पोषण करने से इनकार कर दिया है। इस वजह से मुझे मजबूरी में अदालत की शरण लेनी पड़ी।

कोर्ट करे मदद

अपनी अर्जी में सरोजसिंह ने लिखा कि मेरे पति अर्जुन सिंह ने जीवनभर कांग्रेस पार्टी में रहकर महिला संरक्षण और असहाय व्यक्तियों के लिए काम किया, लेकिन मेरे बेटे अजयसिंह ने कांग्रेस पार्टी के उसूलों को ताक पर रखकर मुझे मेरे घर से बेदखल कर दिया। मेरा कोर्ट से इतना निवेदन है कि मुझे मेरे घर में रहने में मदद करे और अजयसिंह को वहां से अलग करने का आदेश दे।

Share.