भाजपा नेता की रैली में फायरिंग

0

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनावों के लिए भाजपा का उत्साह रैलियों में दिखाई दे रहा है। उज्जैन में हाल ही में भाजपा रैली के दौरान एक अलग ही नज़ारा देखने को मिला, जहां गोलियां तक चल गयीं। भाजपा के नवनियुक्त नगर अध्यक्ष विवेक जोशी की रैली में गुरुवार को भाजपा के खेल प्रकोष्ठ अध्यक्ष विशाल राजोरिया ने खुलेआम भाजपा कार्यालय लोकशक्ति के बाहर बंदूक लहराते हुए हार्ष फायर किए। इससे क्षेत्र में हड़कंप मच गया।

वहीं फायर का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुटी है। कानून के जानकारों का कहना है कि राजोरिया के फायर करने से किसी को गोली लग सकती थी। उनके खिलाफ केस दर्ज किया जा सकता है। विवेक जोशी के नए उज्जैन नगर भाजपा अध्यक्ष बनने की खुशी में गुरुवार दोपहर भाजपा कार्यकर्ता महाकाल मंदिर से रैली निकाल पार्टी के फ्रीगंज स्थित ‘लोकशक्ति’ कार्यालय पहुंचे थे। यहां भाजपा खेल प्रकोष्ठ अध्यक्ष विशाल राजोरिया ने बंदूक लहराते हुए तीन हर्ष फायर किए।

भीड़ के बीच राजोरिया बंदूक को कभी ऊपर तो कभी नीचे की ओर करते रहे। इससे गंभीर हादसा हो सकता था। फायर के दौरान कार्यालय के बाहर मंत्री पारस जैन, विधायक मोहन यादव, पूर्व नगर अध्यक्ष इकबालसिंह गांधी सहित सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद थे। मामले का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसकी जांच के निर्देश भी पुलिस को मिले हैं। भाजपा के इस रवैये के बाद एक बार फिर भाजपा के नेता निशाने पर हैं। भाजपा नेताओं को इस मामले पर कानूनी कार्यवाई भी हो सकती है।

 

Share.