Video: जन्मदिन पर भाजपा नेता ने चलाई गोलियां

0

जन्मदिन पर हर कोई अपनी खुशी का इज़हार करता है। जन्मदिन पर इज़हार करना गलत भी नहीं है, लेकिन जन्मदिन के मौके पर गोलियां चलाना ठीक नहीं है। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के बैरागढ़ में ऐसा ही कुछ हुआ है। भाजपा नेताओं द्वारा कानून का मखौल उड़ाने का मामला सामने आया है। यहां राहुल राजपूत के जन्मदिन की पार्टी में जमकर फायरिंग की गई। इस घटना का वीडियो भी वायरल हुआ है। इसके बाद भाजपा नेताओं में हड़कंप मच गया।

दरअसल, बैरागढ़ में भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य राहुल राजपूत के जन्मदिन की पार्टी रखी गई थी। इस दौरान कई भाजपा नेता मौजूद थे। जन्मदिन के जश्न में वे इतना डूब गए कि कानून की धज्जियां उड़ाते हुए राहुल राजपूत और युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष नितिन दुबे ने जमकर फायरिंग की।

इस घटना पर सफाई देते हुए भाजयुमो के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल कोठारी ने कहा कि यह समझने की ज़रूरत है कि यह घटना कब और किन परिस्थितियों में हुई। वीडियो में पार्टी के जो कार्यकर्ता दिखाई दे रहे हैं, वे अच्छे कार्यकर्ता हैं। हम इस मामले में पूरी जानकारी जुटा रहे हैं ताकि इसके पीछे क्या वजह है, उसके बारे में सच सबके सामने लाया जा सके।

Share.