महिला एंकर ने आप विधायक सोमनाथ भारती पर दर्ज कराई एफआईआर

1

एक महिला पत्रकार ने दिल्ली के मालवीय नगर से आम आदमी पार्टी के विधायक सोमनाथ भारती के खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने और आपत्तिजनक टिप्पणी के आरोप में मामला दर्ज कराया है। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस के अनुसार, दिल्ली के वसंत कुंज की रहने वाली महिला पत्रकार नोएडा सेक्टर-57 के एक न्यूज चैनल में नौकरी करती है। उनका कहना है कि विधायक सोमनाथ भारती से जनता की नाराज़गी से जुड़ा सवाल पूछा। इसके बाद लाइव शो पर सोमनाथ भारती ने अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया। साथ ही चैनल को बंद करवाने की धमकी दी।

पुलिस को दी शिकायत में उन्होंने कहा कि सोमनाथ भारती के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए। शिकायत के साथ उन्होंने शो की सीडी भी सौंपी है। महिला थाने की एसएचओ सीता कुमारी का कहना है कि जांच की जा रही है। शिकायतकर्ता का बयान दर्ज करके मजिस्ट्रेट के सामने भी बयान करवाया जाएगा।

सोमनाथ ने अपने बचाव में ट्वीट किया कि चैनल ने उनके बयान को गलत तरीके से पेश किया है। उस दौरान उन्होंने चैनल के रवैये को लेकर जो विचार व्यक्त किए, उसे चैनल ने इस तरह से दिखाया जैसे वह महिला एंकर के बारे में बोल रहे हों। उन्होंने कहा कि यदि उनके शब्दों से उनकी भावनाओं को ठेस पहुंची है तो उसके लिए वे खेद व्यक्त करते हैं।

Share.