धमाके की धमकी से फेसबुक में खलबली

1

सोशल मीडिया का नाम आते ही सबसे पहले जेहन में आता है फेसबुक का नाम। मार्क ज़ुकेरबर्ग द्वारा बनाया गया एक सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म आज दुनिया में एकछत्र राज कर रहा है। फेसबुक से कोई भी अछूता नहीं है। चाहे ग्रामीण हो या शहरी, फेसबुक हर किसी की पहुंच में है और हर व्यक्ति इसके माध्यम से अपनी भावनाएं व्यक्त करता है। दुनिया के इतने बड़े सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक को धमाके की धमकी मिलने से हड़कंप मच गया है।

फेसबुक कार्यालय में बम धमाके की धमकी मिलने से खलबली मच गई। मेनलो पार्क ऑफिस परिसर में स्थित एक इमारत को इस धमकी के बाद तत्काल खाली करवाया गया। बम धमाके की यह धमकी मंगलवार शाम 5 बजे मिली। इस धमकी को गंभीरता से लेते हुए तत्काल इमारत को खाली करवाया गया। पुलिस इस धमकी पर कार्रवाई करते हुए जांच में जुट गई है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, यह धमकी न्यूयॉर्क पुलिस के क्राइम स्टॉपर्स यूनिट को मिली थी, जिस पर क्राइम स्टॉपर्स यूनिट ने स्थानीय अधिकारियों को सूचना दी और तत्काल कार्रवाई शुरू की।

धमाके की धमकी मिलने के तुरंत बाद बम निरोधक दस्ते को मौके पर भेजा गया और लोगों को इमारत खाली करने का निर्देश दिया गया। लोगों को न्यूयार्क पुलिस द्वारा निर्देश दिया गया कि वे जेफरसन ड्राइव इलाके से दूर रहें। जेफरसन ड्राइव पर सबसे बड़े सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक के साथ ही इंस्टाग्राम का भी कार्यालय स्थित है। पुलिस ने सुरक्षा की दृष्टि से तत्काल इस इलाके को खाली कराया है और जांच शुरू कर दी है। फिलहाल अभी बम मिलने की कोई भी खबर नहीं मिली है।

अब फेसबुक से होगी आपकी कमाई

फर्जी फेसबुक आईडी बनाकर करता था ब्लैकमेल

फेसबुक मैसेंजर में आने वाला है यह खास फीचर…

Share.