ENG vs WI 2020 : बेन स्टोक्स ने बनाया रिकॉर्ड, इंग्लैंड के लिए पहली बार किया यह कारनामा

0

इंग्लैंड क्रिकेट टीम के आल राउंडर क्रिकेटर बेन स्टोक्स (ben stokes) ने अपनी टीम के लिए शानदार प्रदर्शन कर एक अनोका रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है. इंग्लैंड क्रिकेट टीम (england cricket team) ने दूसरे टेस्ट मैच (ENG vs WI 2020) में वेस्टइंडीज को 113 रनों से हराया ,बेन स्टोक्स ने दूसरे मैच में जीत में अहम भूमिका निभाई.

लोकसभा में निकली इन पदों के लिए वेकेंसी, ऐसे करें आवेदन


बेन स्टोक्स को उनकी शानदार पारी के लिए मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया. कप्तान जो रुट ने भी आल राउंडर स्टोक्स की तारीफ में कसीदे पढ़े. मेनचेस्टर में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में बेन स्टोक्स (ben stokes record) ने एक खास रिकॉर्ड बनाया है, और ऐसा रिकॉर्ड बनाने वाले बेन स्टोक्स इंग्लैंड के पहले क्रिकेटर भी बन गए .

रेलवे निजीकरण: 2023 में 12 निजी ट्रेनें पटरी पर, यह है आगे की योजना

बेन स्टोक्स का रिकॉर्ड
बेन स्टोक्स इंग्लैंड के पहले क्रिकेटर बन गए हैं, जिन्होंने एक ही टेस्ट मैच में 250 से अधिक रन और 2 या उससे अधिक विकेट चटकाए हैं.बेन स्टोक्स ने पहली पारी में 176 और दूसरी इनिंग में ताबड़तोड़ 78 रन बनाए . स्टोक्स के कुल रन 254 रण बनाये और कुल 3 विकेट भी हासिल किए, सीरीज में 1-1 से बराबर हो चुकी दोनों टीम तीसरे और अंतिम टेस्ट को सीरीज का फाइनल मैच मान कर खेलेगी जो 24 जुलाई से शुरू होगा.

राम मंदिर की बैठक LIVE : 5 अगस्त को भूमि पूजन सम्भव

Share.