फैक्ट्री में आग लगने से 8 मजदूर झुलसे

0

आग लगने की घटनाएं कुछ समय से बढ़ गई हैं। इसी क्रम में बिहार की एक फैक्ट्री में आग लगने की घटना सामने आई है। बिहार की फैक्ट्री में लगी इस आग में 8 मजदूरों के झुलस जाने की खबर सामने आई है। जानकारी के अनुसार, फैक्ट्री के अंदर अभी भी 4 मजदूरों के फंसे होने की खबर मिली है। राहत एवं बचाव दल मजदूरों को बचाने की कोशिश में लगे हैं।

गौरतलब है कि बिहार के मुजफ्फरपुर में एक बिस्किट फैक्ट्री में आग लग गई। यह घटना मुजफ्फरपुर जिले के बोचहां थाना इलाके के एतवारपुर की है। एतवारपुर स्थित बिस्किट फैक्ट्री में आग लग जाने से इस फैक्ट्री में काम करने वाले 8 मजदूर बुरी तरह से झुलस गए। आग लगने की जानकारी पुलिस प्रशासन और दमकल विभाग को दी गई। सूचना मिलते ही डीएम सहित जिला प्रशासन के कई अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए। आग में झुलसे हुए मजदूरों को मुजफ्फरपुर के एसकेएमसीएच अस्पताल में दाखिल करवाया गया है।

दमकल गाड़ियां भी मौके पर पहुंच गईं। आग पर काबू पा लिया गया है, लेकिन अभी भी फैक्ट्री में 4 मजदूरों के फंसे होने की खबर है। राहत एवं बचाव दल मजदूरों को निकालने की कोशिश कर रहे हैं। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि फिलहाल आग लगने की वजह सामने नहीं आई है। पुलिस का कहना है कि कार्रवाई की जा रही है और जल्द ही आग लगने के कारणों का पता लगाया जाएगा।

एसआर मोहंती बने एमपी के नए मुख्य सचिव

कार में लगी आग, 3 दुकानें ख़ाक

हंगामे के बीच फिर अटका ट्रिपल तलाक बिल, अब…

रहें हर खबर से अपडेट, ‘टैलेंटेड इंडिया’ के साथ| आपको यहां मिलेंगी सभी विषयों की खबरें, सबसे पहले| अपने मोबाइल पर खबरें पाने के लिए आज ही डाउनलोड करें Download Hindi News App और रहें अपडेट| ‘टैलेंटेड इंडिया’ की ख़बरों को फेसबुक पर पाने के लिए पेज लाइक करें – Talented India News

Share.