नाबालिग से रैप की कोशिश, पालतू कुत्ते ने की नाकाम

0

घटना मध्यप्रदेश के सागर जिले के एक छोटे से गांव करीला की है। करीला गांव, जो मोतीनगर पुलिस थानांतर्गत आता है। यहां 14 वर्षीय नाबालिग़ से दुष्कर्म की कोशिश की गई, परंतु पालतू कुत्ते के कारण अपराधी ऐसा करने में विफल रहे। कुत्ते ने दुष्कर्म करने वाले का पैर काट दिया, जिससे घबराकर अपराधी फरार हो गया। घबराए अपराधी ने बौखलाहट में जाने से पहले कुत्ते को धारदार हथियार से घायल कर दिया।

मोतीनगर पुलिस थाना प्रभारी विपिन ताम्रकार के अनुसार, शुक्रवार की रात अपराधी  ऐशू अहिरवार (39)  को 14 वर्षीय नाबालिग़ से दुष्कर्म करने के मामले में गिरफ्तार किया गया। साथ ही अपराधी की मदद करने वाले  पुनीत अहिरवार (24) को भी गिरफ्तार कर लिया गया है।

मोतीनगर पुलिस थाना प्रभारी विपिन ताम्रकार ने बताया, “जब बालिका घर के पास सूखी हुई घास इकठ्ठा कर रही थी| इसी बीच ऐशू अहिरवार और पुनीत अहिरवार वहां आए और बालिका को झोपड़े में ले जाकर जबर्दस्ती करने लगे। बालिका के चीखने पर उसका पालतू कुत्ता वहां पहुंचा और अपराधी ऐशू अहिरवार के पैर पर काट लिया। इससे घबराकर बौखलाहट में अपराधी वहां से भाग निकला, लेकिन भागने कुत्ते पर धारदार हथियार से हमला कर उसे घायल कर दिया।

कुत्ते ने वफादारी का परिचय देते हुए घायल होने के बाद भी लगातार ज़ोर-ज़ोर से भौंकना शुरू कर दिया। कुत्ते के ज़ोर-ज़ोर से भौंकने की आवाज़ सुनकर पीड़िता के परिजन एवं पड़ोसी झोपड़ी की ओर आ गए।

विपिन ताम्रकार ने कहा कि शनिवार को पीड़िता एवं उनके परिजन की शिकायत पर दोनों आरोपियों के खिलाफ धारा 376, 376 डीए, 376 (2 आई), 366 ए एवं पॉक्सो एक्ट के तहत मोतीनगर पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया है और दोनों आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया गया है ।

Share.