सरकारी जमीन पर बनाई कुत्ते की समाधि

0

मध्यप्रदेश के चुरहट जिले में पदस्थ तहसीलदार अमिता सिंह एक बार फिर सुर्खियों में आई हैं। इससे पहले वह पीएम मोदी को बार-बार ट्रांसफर से परेशान होकर चिट्टी लिखकर सुर्खियों में आई थी। इस बार वह अपने पालतू कुत्ते की समाधि बनवाकर चर्चा में आई है। यही नहीं उन्होंने अपने कुत्ते की तेरहवीं का अंतिम संस्कार कर 500 लोगों को भोज भी करवाया।

शासकीय भूमि पर समाधि बनवा दी

अमिता सिंह को अपने कुत्ते से काफी लगाव था। उनके कुत्ते का नाम जोजो था। उनका जहां भी ट्रांसफर होता, वह जोजो को अपने साथ ले जाती थी। कुछ दिनों पहले उनके कुत्ते की बीमारी से मौत हो गई      , जिसके बाद उन्होंने अपने कुत्ते की समाधि सरकारी बंगले के पास शासकीय जमीन में पूरे विधि विधान के साथ दफनाकर उसका अंतिम संस्कार कर दिया।

सफाई के दौरान बना दिया चबूतरा

अमिता सिंह ने कहा कि सफाई अभियान के दौरान उनके कुत्ते की अचानक मौत हो गई। उस समय जेसीबी से सफाई चल रही थी। उन्होंने कुत्ते को वहीं पर दफनाया और उसका अंतिम संस्कार कर दिया। अंतिम संस्कार के बाद चबूतरा इसलिए बना दिया, ताकि लोग बैठ सकें। इतना ही नहीं कुछ बर्तन भी रखे हैं और एक गड्ढा भी खुदवाया है ताकि गर्मियों में आस-पास घूमने वाले जानवर उससे पानी पी सकें। आपको बता दें कि अमिता सिंह ने 2011 में कौन बनेगा करोड़पति शो में 50 लाख रुपए की राशि भी जीती थी।

Share.