किसान आंदोलन पर कंगना ने दिलजीत को घेरा

0

एक्ट्रेस कंगना रनौत किसान आंदोनल को लेकर दिलजीत से फिर उलझ गई है. गणतंत्र दिवस पर ट्रैक्टर रैली पर कंगना  रनौत लगातार ने एक बार फिर दिलजीत दोसांझ पर निशाना साधा है. एक यूजर ने दिलजीत पर गुस्सा जाहिर करते हुए कहा था- किसानों का प्रदर्शन दिलजीत के चेहरे पर थप्पड़ है. यूजर ने अपने ट्वीट में कंगना रनौत को भी टैग कर रखा था,ऐसे में एक्ट्रेस ने इस पर रिएक्ट भी किया. उन्होंने इस बार दिलजीत पर हमला करने के बजाय देशवासियों पर सवाल खड़े कर दिए. कंगना ने कहा- ये दिलजीत के चेहरे पर थप्पड़ नहीं है. यही तो वो चाहता था. उसे जो चाहिए था वो इस देश ने थाली में सजाकर दे दिया. एक्ट्रेस का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

 

अब फैन्स कंगना के इस ट्वीट पर रिएक्ट कर ही रहे थे कि उनकी तरफ से एक और ट्वीट सामने आया. इस ट्वीट में कंगना ने एक गंभीर मुद्धा उठा दिया. उन्होंने व्यंग करते हुए कह दिया कि देश रीफॉर्म से नहीं, बल्कि आंतकवाद से चलने वाला है.

ट्वीट में लिखा- संदेश स्पष्ट है, अब कोई रीफॉर्म या जरूर बदलाव नहीं होंगे. आंतकवाद इस देश की दिशा तय करेगा, सरकार नहीं. इस ट्वीट के साथ कंगना ने दो तस्वीरें भी शेयर कीं. एक फोटो में नागरिकता कानून के खिलाफ हो रहा प्रदर्शन दिखाया गया है, वहीं दूसरी फोटो में किसान आंदोलन की झलक मिल रही है.

 

Share.