दिग्विजय सिंह के फर्जी ट्विटर हैंडल से मचा बवाल

0

मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह का नाम आये दिन मीडिया की सुर्खियों में रहता है. लेकिन इस बार उनके सुर्ख़ियों में आने की वजह जरा अलग है. बेबाक बयानबाजी के लिए जाने गए दिग्गी राजा इन दिनों जरा परेशांन है जिसकी वजह है उनका फर्जी ट्विटर एकाउंट. अब वे इस मसले को लेकर साइबर पुलिस में शिकायत कर चुके है. कहा जा रहा है कि किसी अंजान  व्यक्ति ने कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह के नाम से फर्जी ट्विटर हैंडल बनाया और उलटे सीधे ट्विट किये. फर्जी ट्विटर हैंडल से आपत्तिजनक ट्वीट की खबर के बाद मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने एक्शन लिया और पुलिस को शिकायत की.

Digvijaya Singh : फर्जी ट्विटर हैंडल से हो रहे आपत्तिजनक ट्वीट

 

साइबर क्राइम ने दिग्विजय सिंह की भोपाल साइबर सेल के पुलिस अधीक्षक से की गई शिकायत पर एक्शन लिया है. शिकायत के साथ उन्होंने उस फर्जी ट्विटर हैंडल के स्क्रीनशॉट भी शेयर किए . शिकायत में उन्होंने लिखा है कि मुझे ज्ञात हुआ है की किसी व्यक्ति के द्वारा मेरे नाम से फर्जी ट्विटर अकाउंट बनाकर उस पर आपत्तिजनक पोस्ट डाली जा रही है. इस फर्जी अकाउंट बनाने वाले व्यक्ति के खिलाफ कार्रवाई कर ट्विटर अकाउंट को तत्काल बंद करवाएं.

दिग्विजय सिंह के नाम से फर्जी ट्विटर ...

गौरतलब है कि इससे पहले भी मई 2020 में उस ट्विटर अकाउंट के प्रोफाइल में “कांग्रेस मैन” लिख यही फ़ोटो लगाई गयी थी. यही फोटो आधिकारिक हैंडल में भी है, इसी के चलते उसके  फॉलोवर्स की संख्या बढ़कर 838 हो गई है.

Share.