website counter widget
wdt_ID Party1 Result1 Party2 Result2
1
wdt_ID Party1 Result1 Party2 Result2
1
wdt_ID Party1 Party2 Party3 Party4 Party5 Party6
1
2 Coming Soon Coming Soon Coming Soon Coming Soon Coming Soon Coming Soon
3
4 Coming Soon Coming Soon Coming Soon Coming Soon Coming Soon Coming Soon

ब्लू लाइन को रेड सिग्नल

0

देश की राजधानी दिल्ली की रफ़्तार दो दिन से धीमी पड़ गई है। राजधानी की धड़कन कही जाने वाली मेट्रो में समस्या के कारण राजधानी की रफ़्तार थम सी गई है। दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन यानी डीएमआरसी की ब्लू लाइन में तकनीकी समस्या के कारण दो मेट्रो के बीच का अंतराल 20 से 25 मिनट हो गया।

दरअसल, दिल्ली मेट्रो में बुधवार दोपहर लगभग 12 बजे तकनीकी खराबी आई थी, जिस वजह से मेट्रो का परिचालन बाधित हुआ था और यात्रियों को परेशानी उठानी पड़ी थी। हालांकि मेट्रो कॉर्पोरेशन ने तत्काल ही इस खामी को दूर करने के लिए प्रयास किए और बीच-बीच में कुछ घंटों के लिए समस्या दूर भी कर दी, लेकिन कुछ ही देर बाद सिग्नल में खराबी के कारण मेट्रो परिचालन ठप पड़ गया। दिनभर यात्रियों को इस परेशानी से जूझना पड़ा।

दिल्लीवासियों की परेशानी दूसरे दिन भी दूर नहीं हो पाई और दिल्ली मेट्रो की ब्लू लाइन के सिग्नल की समस्या खत्म नहीं की जा सकी। नोएडा सेक्टर 18 पर यात्रियों को मेट्रो का इंतज़ार 20 से 25 मिनट तक करना पड़ा। द्वारका से नोएडा तक चलने वाली मेट्रो के बीच का अंतराल सिग्नल की खराबी के कारण आधे घंटे तक का हो गया। ब्लू लाइन की मेट्रो के लिए यात्रियों को 2 दिन से लगातार परेशानी उठानी पड़ रही है। हालांकि मेट्रो कॉर्पोरेशन के तकनीकी कर्मचारी इस समस्या को दूर करने का प्रयास कर रहे हैं। डीएमआरसी ने बताया कि बुधवार दोपहर से सिग्नल में खराबी के कारण मेट्रो परिचालन बाधित हुआ है। जल्द ही इस समस्या को ठीक कर लिया जाएगा।

मेट्रो रेल परियोजना के लिए 405 पद मंजूर

नए साल पर मेट्रो प्रोजेक्ट का पहला चरण होगा शुरू

महंगाई में दिल्ली मेट्रो दुनिया में दूसरे पायदान पर!

Loading...
ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.