यात्रियों के लिए मुसीबत बना कोहरा

0

देश की राजधानी में ठंड का कहर लगातार जारी है। शीतलहर की वजह से जहां लोगों को अलाव का सहारा लेना पड़ रहा है वहीं कोहरे ने अब यातायात को प्रभावित करना शुरू कर दिया है। कोहरे की वजह से अब यात्रियों को कुछ समय के लिए मुसीबत उठानी पड़ेगी। कोहरे की वजह से कई उड़ानों पर रोक लगा दी गई है। निजी विमानन कंपनी जेट एयरवेज़ ने लोगों से कहा कि वे अपनी फ्लाइट का स्टेटस कम्पनी की वेबसाइट पर जाकर चेक कर सकते हैं।

मौसम का पूर्वानुमान लगाने वाली एक निजी सेवा प्रदाता कंपनी स्काईमेट ने क्रिसमस के मौके पर सुबह घना कोहरा रहने का अनुमान लगाया था। स्काईमेट के मुताबिक, दिन में धूप रहेगी, लेकिन धुंध का असर भी रहेगा। तापमान में थोड़ी वृद्धि हो सकती है, लेकिन फिर भी यह सामान्य से कम रहेगा।

दिल्ली में ठंड लगातार रिकॉर्ड तोड़ते जा रही है। सोमवार को दिल्ली में पिछले 12 सालों के मुकाबले सबसे ठंडा दिन था। सोमवार को दिल्ली का तापमान 4 डिग्री से भी नीचे लुढ़क गया। सोमवार को दिल्ली का तापमान 3.7 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। दिन का अधिकतम तापमान 21.4 डिग्री सेल्सियस रिकॉर्ड किया गया, जो इस सीज़न में सामान्य है। ठंड की वजह से लोग अलाव का सहारा लेने पर मजबूर हैं। दिन में धूप खिली रहती है, लेकिन शीतलहर धूप का असर कम कर देती है। वहीं धुंध की वजह से लोगों को वाहन चलाने में भी काफी परेशानी आ रही है।

मुख्यमंत्री पर संग्राम, कांग्रेस में कोहराम

देश को मिला सबसे बड़े पुल का तोहफा 

तीन द्वीप समूहों के नाम बदलेगी केंद्र सरकार

Share.