दिल्ली पुलिस के एनकाउंटर में ISIS का आतंकी धराया

0

दिल्ली के धौला कुआं रिंग रोड के पास दिल्ली  पुलिस की स्पेशल सेल ने आतंकी गिरोह से लोहा लेते हुए बड़ी कामयाबी हासिल की है. पुलिस ने एनकाउंटर को अंजाम देते हुए एक आईएसआईएस के संदिग्ध आतंकी को पकड़ लिया है. स्पेशल सेल की टीम अभी भी ऑपरेशन को जारी रखे हुए है. पुलिस का कहना है कि अभी और भी गिरफ्तारी हो सकती है. पुलिस के अनुसार, पकड़े गए आतंकी का नाम अबू यूसुफ है. उसके पास से 2 आईईडी और हथियार बरामद किए गए हैं. दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने कल देर रात अपना ऑपरेशन शुरू किया था, जो अभी तक जारी है. बताया जा रहा है कि आतंकी के निशाने पर एक मशहुर हस्ती थी.

Delhi Dhaula kuan encounter one ISIS terrorist arrested | The Ace ...

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल के डिप्टी पुलिस कमिश्नर (डीसीपी) प्रमोद सिंह कुशवाहा ने कहा कि धौला कुआं में एनकाउंटर के दौरान स्पेशल सेल ने एक आईएसआईएस के आतंकी को पकड़ा है. उसके पास से आईईडी बरामद किए गए हैं. फिलहाल एनकाउंटर जारी है. कुछ और लोग गिरफ्तार किए जा सकते हैं. दिल्ली पुलिस के मुताबिक, गिरफ्तार आईएसआईएस आतंकी अबू युसूफ उत्तर प्रदेश के बलरामपुर का रहने वाला है. एक टीम बलरामपुर में रेड कर रही है. अबू युसूफ के साथ एक और आतंकी था, जो फरार हो गया है. उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

Delhi Terrorist Encounter: A vicious arrest in an encounter ...

 

दिल्ली पुलिस का कहना है कि आईएसआईएस के आतंकी दिल्ली में बड़ा आतंकी हमला करना का प्लान बना रहे थे. लोन वुल्फ अटैक का प्लान था. कई जगह की आतंकी ने रेकी की थी. पुलिस के मुताबिक, दिल्ली कुछ लोग अबू यूसुफ को संसाधन मुहैया करा रहे थे, उनकी धर पकड़ के लिए छापेमारी की जा रही हैं.

Share.