website counter widget

image1

image2

image3

image4

image5

image6

image7

image8

image9

image10

image11

image12

image13

image14

image15

image16

image17

image18

सीएम को मिली बेटी के किडनैप की धमकी

0

राजधानी दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल को अपहरण की धमकी मिली है। जी हां मुख्यमंत्री केजरीवाल को यह धमकी, उनकी बेटी हर्षिता केजरीवाल को अगवा (Arvind Kejriwal Daughter Threaten To Kidnap ) करने की मिली है। दिल्ली सीएम को यह धमकी भरा ई-मेल 9 जनवरी को उनकी ऑफिसियल ई-मेल आईडी पर भेजा गया है। इस ई-मेल में राजधानी के मुख्यमंत्री को सम्बोधित करते हुए लिखा है कि, आप अपनी बेटी को बचा सकते हो, तो बचा लो। हम उसको किडनैप कर लेंगे।

हालांकि अभी तक इस बात की जानकारी नहीं मिल सकी है कि, धमकी भरा यह ई-मेल मुख्यमंत्री केजरीवाल को किसने भेजा है। इस मामले के सामने आने पर आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल की बेटी, हर्षिता केजरीवाल की सुरक्षा दिल्ली पुलिस ने बढ़ा दी है। धमकी भरा ई-मेल मिलने के बाद दिल्ली पुलिस ने इस मामले की जांच दिल्ली पुलिस की साइबर सेल को सौंप दी है। मुख्यमंत्री केजरीवाली के बेटी हर्षिता केजरीवाल की सुरक्षा में Protective Service Officer (PSO) की तैनाती की गई है। यह पहला मामला नहीं है जब दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल को धमकी मिली हो। इससे पहले भी केजरीवाल को कई बार जान से मारने की धमकी मिल चुकी है।

मुख्यमंत्री कार्यालय को साल 2017 में भी इसी तरह का एक धमकी भरा ई-मेल मिला था। इससे पहले साल 2016 में दिल्ली पुलिस के इमरजेंसी नंबर 100 पर कॉल कर दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल को, जान से मारने की धमकी दी गई थी। इन सभी धमकियों की शिकायत दिल्ली सरकार ने दिल्ली पुलिस से की थी। गौरतलब है कि मुख्यमंत्री केजरीवाल की बेटी हर्षिता दिल्ली के IIT (इंडियन इंस्टिट्यूट ऑफ़ टेक्नोलॉजी) में पढ़ती हैं। मुख्यमंत्री केजरीवाल ने राजनीति में कदम रखने से पहले आईआरएस की परीक्षा उत्तीर्ण की थी। (प्रभात)

पुलिस मुठभेड़ में मारा गया कुख्यात सुमंता

शिवपाल का माया पर जमकर पलटवार

कांग्रेस मुझे परेशान करती है : पीएम मोदी

रहें हर खबर से अपडेट, ‘टैलेंटेड इंडिया’ के साथ| आपको यहां मिलेंगी सभी विषयों की खबरें, सबसे पहले| अपने मोबाइल पर खबरें पाने के लिए आज ही डाउनलोड करें Download Hindi News App और रहें अपडेट| ‘टैलेंटेड इंडिया’ की ख़बरों को फेसबुक पर पाने के लिए पेज लाइक करें – Talented India News
ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.