धूम 4 में लेडी विलेन, दीपिका पादुकोण पहली पसंद

0

‘धूम’ सिरीज़ मेकर्स फिल्म की अगली कड़ी धूम 4 के लिए तैयारी कर चुके हैं और प्लानिंग में फीमेल विलन को लाने के लिए दीपिका पादुकोण के नाम पर चर्चा जोरों पर है.
सीरीज के फोर्थ पार्ट के बारे में फिल्मफेयर की रिपोर्ट के अनुसार, ‘धूम 4’ के मेकर्स ने इस रोल के लिए दीपिका पादुकोण से संपर्क किया है. वहीं ऐक्ट्रेस इस चैलेंज को लेने के लिए काफी उत्साहित हैं और दीपिका पादुकोण अपनी डेट्स को मैनेज करने के काम में लग गई है .

‘धूम’ सीरीज अपने स्टाइलिश चेज सीक्वेंस और लोकेशंस के के दम पर पहले ही सफलता पा चुकी है. अभिषेक बच्चन और उदय चोपड़ा इस रस के स्थाई कास्ट बन चुके हैं.पहले पार्ट में जॉन अब्राहम, दूसरे पार्ट में रितिक रोशन और तीसरे पार्ट में आमिर खान ने विलन का रोल किया था. फ्रेंचाइजी के चौथे पार्ट में फीमेल विलन का होना फ्रिज का आकर्षण बढ़ा सकता है.

इसके अलावा यदि फिलहाल दीपिका पादुकोण के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह सिद्धार्थ आनंद की फिल्म ‘पठान’ में शाहरुख खान और जॉन अब्राहम की साथ नजर आने वाली है. शकुन बत्रा की अनटाइटिल्ड फिल्म में अनन्या पांडे और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ और कबीर खान की फिल्म ’83’ में पति रणवीर सिंह के साथ फिलहाल में बड़े पर्दे की शोभा बढ़ाएगी.

दीपिका पादुकोण नाग अश्विन की फिल्म में प्रभास के साथ भी नजर आने वाली है. वहीं दीपिका पादुकोण सिद्धार्थ आनंद की ‘फाइटर’ में रितिक रोशन के ऑपोजिट होगी साथ ही एक और प्रोजेक्ट में वे द्रोपदी के किरदार में होगी जो महाभारत के नाम से आने वाली हैं.

Share.