बावरिया से बदसलूकी, चढ़ा सियासी पारा

0

मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रदेश प्रभारी दीपक बावरिया के साथ रविवार को रीवा में हुई धक्कामुक्की पर प्रदेश में राजनीति गरमा गई है। एक ओर जहां कांग्रेस नेता इस घटना को निंदनीय बता रहे हैं, वहीं भाजपा ने इस घटना के बाद बावरिया को सुरक्षा की पेशकश कर दी| गृहमंत्री भूपेंद्र सिंह ने बावरिया को पत्र लिखकर आश्वासन दिया कि यदि आवश्यकता हो तो प्रदेश सरकार उन्हें समुचित सुरक्षा उपलब्ध करवाएगी।  इसके बाद कांग्रेस नेताओं और बावरिया ने इसे भाजपा की साजिश बताते हुए उस पर कांग्रेस को बदनाम करने के आरोप लगाए| बावरिया ने कहा कि भाजपा कांग्रेस में सेंध पैदा करने का काम कर रही है।

नेता प्रतिपक्ष अजयसिंह ने पलटवार करते हुए गृहमंत्री को पत्र भेजा और तंज कसा कि वे राजनीतिक मजे लेने के लिए गृहमंत्री नहीं बने हैं। कांग्रेस प्रदेश प्रभारी दीपक बावरिया कुछ दिनों से विंध्य क्षेत्र के दौरे पर हैं और रविवार को वे रीवा में थे। बावरिया ने वहां मीडिया से कहा कि ऐसी कोई घटना नहीं हुई है। उन्होंने कहा कि भाजपा हमारी पार्टी के भीतर या बाहर के लोगों की मदद लेकर कांग्रेस नेताओं की छवि में सेंध लगाने की कोशिश कर रही है।वहीं कांग्रेस की प्रदेश मीडिया प्रभारी शोभा ओझा ने गृहमंत्री के पत्र पर तंज कसते हुए कहा कि यह भाजपा की प्रायोजित राजनीति है। उन्होंने भाजपा को इस मुद्दे पर आड़े हाथों लिया|

दरअसल, रीवा में पत्रकार वार्ता के दौरान दीपक बावरिया ने मुख्यमंत्री पद के दावेदारों में कमलनाथ और सिंधिया का नाम लिया था। नेता प्रतिपक्ष अजयसिंह का नाम शामिल नहीं होने पर उनके समर्थक कार्यकर्ताओं द्वारा कथित रूप से झूमाझटकी और अभद्रता किए जाने की बात सामने आई थी। दीपक बावरिया और अजयसिंह दोनों ने इस तरह की किसी घटना से इंकार किया है। हालांकि, इस बीच अजय सिंह सोमवार को सीधी पहुंचे और बावरिया से मुलाकात की।

वीडियो: अब मध्यप्रदेश का बदहाली गान हुआ वायरल

Share.