बेटी ने प्यार के लिए माता-पिता को काट डाला

0

उत्तरप्रदेश के कन्नौज जिले के गुरसहायगंज थाना क्षेत्र से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसमें एक पुत्री ने अपने माता-पिता की निर्मम हत्या कर दी। जी हां एक युवती ने अपने प्रेम-प्रसंग में बाधा बन रहे अपने माता-पिता को मौत की नींद सुला दिया। युवती ने इतनी बेरहमी से अपने माता-पिता की हत्या कर डाली कि देखने व सुनने वालों की रूह तक कांप उठी। यह मामला उत्तरप्रदेश के कन्नौज जिले के गुरसहायगंज थाना क्षेत्र के गौरियापुर गांव का है।

यहां रहने वाले एक किसान रमेश दोहरे और उसकी पत्नी उषा दोहरे की बेटी संगीता का, अपने मामा परमिंदर के साथ प्रेम प्रसंग था। जब इस बात का पता संगीता के माता-पिता को चला तो उन्होंने इसका विरोध किया। संगीता और परमिंदर को एक दिन संगीता की मां ने आपत्तिजनक हालत में देख लिया और उसके बाद संगीता की जमकर पिटाई की। अपनी पिटाई से संगीता बेहद नाराज़ थी, और अपने माता-पिता को अपने प्यार के बीच रोड़ा बनते देख उसने दोनों को रास्ते से हटाने का फैसला कर लिया।

इसके बाद 8 अक्टूबर की रात जब संगीता के माता-पिता सो गए तब संगीता ने अपने प्रेमी को घर बुलाया, और सो रहे माता-पिता के ऊपर फावड़े से ताबड़तोड़ कई वार किए। माता-पिता को मृत समझ कर संगीता अपने प्रेमी के साथ घर में रखे पैसे और गहने लेकर फरार हो गई। सूचना मिलने पर जब पुलिस मौके पर पहुंची तो पाया कि किसान रमेश की मौत हो चुकी थी लेकिन उषा की सांसे अभी भी चल रही थीं। पुलिस ने तत्काल ही उसे को अस्पताल में दाखिल करवाया। गंभीर रूप से घायल हुई महिला की इलाज के दौरान 11 अक्टूबर को मौत हो गई। पहले पुलिस ने इस मामले को लूटपाट, अपहरण और हत्या का मामला समझा, लेकिन बाद में जांच करने पर पता चला कि दोनों की निर्मम हत्या उन्ही के बेटी ने की है। इसके बाद पुलिस ने संगीता और परमिंदर को गिरफ्तार कर लिया।

प्रभात

रहें हर खबर से अपडेट, ‘टैलेंटेड इंडिया’ के साथ| आपको यहां मिलेंगी सभी विषयों की खबरें, सबसे पहले| अपने मोबाइल पर खबरें पाने के लिए आज ही डाउनलोड करें Download Hindi News App और रहें अपडेट| ‘टैलेंटेड इंडिया’ की ख़बरों को फेसबुक पर पाने के लिए पेज लाइक करें – Talented India News

Share.