website counter widget

उज्जैन में बदमाशों ने पुलिस से लूटी एके-47

0

उज्जैन में बदमाशों ने पुलिस से ही लूट करके पुलिस व्यवस्था को एक बार फिर से धता बताया है। बदमाशों ने यहां एक पुलिसकर्मी को घायल किया और उससे एके 47 रायफल लूट लीं।

उज्जैन में अज्ञात बदमाशों ने देर रात पुलिस जवान पर हमला कर उसके कब्जे से एके-47 और 20 राउंड कारतूस लूट लिए। आला अधिकारियों को घटना की जानकारी लगते ही बदमाशों की धरपकड़ शुरु की गई। पूरे उज्जैन जिले में पुलिस ने नाकाबंदी कर बदमाशों की तलाश की, लेकिन बदमाश पुलिस की गिरफ्त से अभी तक बाहर हैं। खबर है कि मामले में पुलिस ने एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है, जिससे पूछताछ जारी है।

यह है घटनाक्रम

घटना बड़नगर-सुंदराबाद रेलवे ट्रैक पर हुई जब सहायक उप निरिक्षक कमलेश शर्मा और  आरक्षक राकेश कुशवाहा रात्रि गश्त कर रहे थे। तभी रेलवे ट्रैक पर करीब 5 लोग रात 1 बजे के करीब संदिग्ध अवस्था में घूमते नज़र आए। इनमें से पुलिस ने एक व्यक्ति को पकड़ लिया, जिसका नाम भगवानसिंह निवासी टोकरा उम्र 35 वर्ष बताई जाती है। पुलिस जब पूछताछ कर रही थी तभी करीब एक दर्जन बदमाश यहां आ धमके और अचानक हमला बोल दिया। हमले में आरक्षक राकेश घायल हो गया। हमला करने के साथ ही बदमाशों ने राकेश कुशवाहा से एके-47 राइफल और उसके जिंदा कारतूस भी लूट लिए।घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश बड़नगर रुणीजा रोड की ओर फरार हो गए।  घटना की जानकारी सहायक उपनिरीक्षक कमलेश शर्मा ने वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों को दी। पुलिस ने बदमाशों की धरपकड़ हेतु नाकाबंदी भी की, लेकिन वे पकड़ में नहीं आए।

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.