भाजपा नेता पर जानलेवा हमला

0

बिहार में अपराधी कितने बेखौफ हैं, इस बात का अंदाजा राजधानी पटना में हुई वारदात से लगाया जा सकता है। राजधानी पटना में भाजपा नेता को अपराधियों ने अपना निशाना बनाया। भाजपा नेता पर अपराधियों ने गोली चला दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। जानकारी के अनुसार, भारतीय जनता पार्टी के आईटी सेल के नेता विपुल पर हमलावरों ने जानलेवा हमला किया।

यह वारदात 18 दिसंबर मंगलवार की रात को बिक्रम से सटे असपुरा में घटित हुई। भाजपा आईटी सेल का नेता विपुल अपने घर के पास ही बैठा था, तभी अपराधियों ने उसे गोली मार दी। घायल अवस्था में विपुल को पीएचसी अस्पताल ले जाया गया, जहां उसका प्राथमिक उपचार करने के बाद उसे पीएमसीएच रेफर कर दिया गया। डॉक्टर के अनुसार विपुल को कनपटी में गोली लगी जिससे उसकी हालत नाजुक है।

भाजपा नेता पर जानलेवा हमले की खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों से पूछताछ की। फिलहाल हमले के कारणों का पता नहीं चल सका। पुलिस ने अज्ञात हमलावरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है। यह पहली घटना नहीं है, इससे पहले मंगलवार रात को ही बेगूसराय में, हमलावरों ने एक जेडीयू नेता की मां को गोली मार कर उनकी हत्या कर दी थी। पुलिस को उस मामले में भी कोई सुराग हाथ नहीं लगा और पुलिस हत्यारों की तलाश कर रही है।

बिहार: अस्पताल में भर्ती नवजात को चूहों ने कुतरा

बिहार में हुआ बड़े घोटाले का खुलासा

फिर बिहार बालिका आवास गृह में बवाल, 2 लड़कियां फरार

Share.