क्रिकेट आस्ट्रेलिया से 40 लोगों की छुट्टी, कारण ……..

0

आस्ट्रेलियाई क्रिकेट में फिर से भूचाल आ गया है और वहां सब कुछ ठीक नही चल रहा है. खेल जगत में खलबली मचाते हुए मेलबर्न से मिली खबरों की माने तो क्रिकेट आस्ट्रेलिया ने महिला क्रिकेट की प्रमुख अधिकारी सारह स्टाइल्स को खर्चे में कटौती के नाम पर हटा दिया है. क्रिकेट आस्ट्रेलिया ने कोरोना वायरस (Coronavirus) महामारी के कारण वित्तीय संकट के चलते 40 कर्मचारियों को हटाने का फैसला किया जिसमे महिला क्रिकेट की प्रमुख अधिकारी सारह स्टाइल्स का नाम शामिल है.

सच्ची खबर : कोरोनिल और डॉक्टर मुजाहिद हुसैन के आयुष मंत्रालय से निलंबन की खबर का सच


स्टाइल्स ने देश में महिला क्रिकेट के लिए बेहद सराहनीय काम किये है. क्रिकेट आस्ट्रेलिया ने ‘द सिडन मॉर्निंग हेराल्ड’ को बयान में कहा, ‘क्रिकेट आस्ट्रेलिया खेल से महिलाओं को जोड़ने में टॉप पर रहा है और साराह इस रणनीति में सबसे आगे थी.’ उन्होंने कहा, ‘सारा के जाने का हमें दुख है, महिला क्रिकेट में उन्होंने शानदार काम किया, जिसका मतलब है कि हम भविष्य में भी सफलता हासिल करने की स्थिति में हैं.’

जेपी नड्डा ने लगाया ये गंभीर आरोप!

सीए के मुताबिक उनके कार्यबल में महिलाओं का प्रतिनिधित्व 45 फीसदी है जबकि उसके 11 कार्यकारियों में से 5 और बोर्ड के 9 सदस्यों में से 3 महिलाए हैं. सीए ने कुछ समय पहले लंबे समय से चले आ रहे अपने बल्लेबाजी सलाहकार ग्रीम हिक से भी इसी तरह किनारा कर लिया था .

20 वें दिन भी बढ़ी पेट्रोल डीजल की कीमतें

Share.