कोरोना के खिलाफ आया डायमंड मास्क, कीमत सुन उड़ जायेंगे आपके होश

0

कोरोना काल में उद्योग धंधे सब ठप पड़े हैं, ऐसे में व्यापारी और दुकानदार नए-नए तरीके अपनाकर अपने प्रोडक्ट को बेचकर रोजी रोटी कमाने में लगे हुए हैं. हाल ही में आपने सोने के मास्क के बारे में सुना होगा लेकिन अब हीरे जड़े हुए मास्क भी बाजार में आ गए हैं. जी हां ! सूरत के कारोबारी ने हीरे जड़ित मास्क (Corona Diamond Mask ) बनाए हैं .हीरे के लिए फेमस सूरत में N-95 सर्टिफिकेशन और 3  अप्लाई प्रोटेक्शन मास्क का क्रेज बढ़ता नजर आ रहा है.

कोरोना के मामले में भारत ने रूस को भी पछाड़ा, अब तीसरे पायदान पर

सूरत में हीरा जड़ित 'डायमंड मास्क' का क्रेज, लाखों में कीमत

हीरे जड़े इन मास्क (Corona Diamond Mask ) को लेकर अब लोगों में क्रेज भी दिखाई दे रहा है. हीरे और सोने के कारोबारी सूरत निवासी दीपक चौकसी  बताते हैं कि यह  आइडिया उन्हें तब आया जब शादियों में कुछ लोगों ने इस तरह की उनसे डिमांड की. दूल्हे और दुल्हन के लिए हीरे जड़ित मास्क तैयार किए गए .

कोरोना: WHO को 32 देशो के 239 वैज्ञानिकों ने ख़त में भेजी यह चेतावनी

NBT

उन्होंने बताया कि मास्क पर पहले पतला गोल्ड कोट (Corona Diamond Mask ) किया गया है जिसमें हीरे लगाए जा सके. इस मास्क की कीमत 1लाख रुपए  से लेकर 4 लाख रुपये तक है .

NBT

एक मास्क में ग्राहक की मांग के अनुसार 150  से लेकर 400 हीरे जड़े होते हैं .कोरोनावायरस में सोने की बढ़ी कीमतों के बीच हीरा व्यापारियों का यह  आईडिया  बेहद अनोखा है जो वायरल हो गया है.

NBT

Share.