मंत्रीजी को श्रीराम के आदेश का इंतज़ार

0

राम मंदिर निर्माण को लेकर लगातार बयानबाजी का दौर जारी है। मंदिर निर्माण को लेकर जहां विश्व हिंदू परिषद लगातार केंद्र सरकार पर धर्मसभा के माध्यम से संसद में कानून बनाने के लिए दबाव बना रही है वहीं सियासत में बयानों का भी दौर चल रहा है। बयानबाजी के इस दौर में अब उत्तरप्रदेश की योगी सरकार के एक मंत्री का बेतुका बयान (Mukut Bihari Verma Statement On Ram Mandir ) सामने आया है। योगी सरकार में सहकारिता मंत्री मुकुट बिहारी वर्मा ने कहा कि भगवान श्रीराम का आदेश होगा तभी राम मंदिर का निर्माण होगा।

एक ओर जहां उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हाल ही में कहा था कि भाजपा ही राम मंदिर का निर्माण कराएगी, अब ऐसे में उनकी सरकार में सहकारिता मंत्री द्वारा दिए गए बेतुके बयान (Mukut Bihari Verma Statement On Ram Mandir ) से मुश्किल खड़ी हो सकती है। अयोध्या में आयोजित एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे मुकुटबिहारी वर्मा ने कार्यक्रम के दौरान कहा कि भगवान श्रीराम का आदेश होगा तभी अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण होगा। इस मुद्दे पर सुप्रीम कोर्ट में जल्द सुनवाई हो जाए, जिससे निर्णय हो सके।

प्रयागराज में कुंभ लगने वाला है और सभी संत महंत यहां एकत्र होंगे। इस धर्म संसद में राम मंदिर ही प्रमुख मुद्दा होगा। देशभर के संत जहां सरकार पर मंदिर निर्माण के लिए दवाब बना रहे हैं और मंदिर निर्माण की तारीख पूछ रहे हैं। ऐसे में मंत्रीजी भगवान श्रीराम के आदेश की राह तक रहे हैं। मंत्रीजी का यह बयान (Mukut Bihari Verma Statement On Ram Mandir ) देश की सियासत में कितनी आग लगाता है, यह तो आने वाला वक़्त ही बताएगा।

राम मंदिर निर्माण के लिए कटिबद्ध है भाजपा : शाह

राम मंदिर निर्माण के लिए ऐसा दान, छा गए ‘सियाराम’

राम मंदिर निर्माण के लिए जल्द मिलेगी सफलता : मौर्य

रहें हर खबर से अपडेट, ‘टैलेंटेड इंडिया’ के साथ| आपको यहां मिलेंगी सभी विषयों की खबरें, सबसे पहले| अपने मोबाइल पर खबरें पाने के लिए आज ही डाउनलोड करें Download Hindi News App और रहें अपडेट| ‘टैलेंटेड इंडिया’ की ख़बरों को फेसबुक पर पाने के लिए पेज लाइक करें – Talented India News

Share.