चायवाला बनने पर कांग्रेस को हुई आफत

0

पांच राज्यों में हुए विधानसभा चुनाव में भाजपा को हार का सामना करना पड़ा है। कांग्रेस को बहुमत मिलने से पार्टी कार्यकर्ता काफी उत्साहित हैं। अपनी इसी जीत का जश्न मनाते हुए एक कार्यक्रम में कांग्रेस पार्टी के कुछ कार्यकर्ताओं ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मुखौटा पहनकर उन्हें चाय बेचते हुए दिखाया और तस्वीर को सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया।

इस कार्यक्रम में महाराष्ट्र की शोलापुर सीट से विधायक परिणीति शिंदे भी मौजूद थीं। इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर पोस्ट किए जाने के बाद यह चर्चा का विषय बन गई। तेज़ी से वायरल होती इस तस्वीर को लेकर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कांग्रेस को आड़े हाथों लिया। ईरानी ने ट्वीट की गई इस तस्वीर के जवाब में एक ट्वीट किया और लिखा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने करियर की शुरुआत बेहद साधारण तरीके से की थी। आज के इस घमंड भरे जश्न में मेहनतकश लोगों के प्रति वह मानसिकता सामने आ गई, जो उनसे नफरत करती है और अभी 24 घंटे भी नहीं हुए हैं।

गौरतलब है कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने चुनाव के नतीजे घोषित किए जाने के बाद कहा था कि प्रधानमंत्री मोदी को घमंड हो गया है इसलिए वे किसानों और युवाओं को नज़रअंदाज कर रहे हैं। राहुल ने अपने बयान में कहा था कि मोदी को थोड़ा अहंकार हो गया है और यह किसी भी नेता के लिए घातक होता है। वहीं राहुल ने यह भी कहा कि 2014 के चुनावों से उन्हें जो अहम सीख मिली वह थी ‘विनम्रता।

राहुल गांधी ने कहा कि यह एक महान देश है और इस देश में सबसे अहम चीज है कि लोग क्या मानते हैं। बेबाकी से कहूं तो नरेंद्र मोदी  ने मुझे सबक सिखाया कि क्या नहीं करना चाहिए। पांच साल पहले उन्हें (मोदी को) इस देश में बदलाव लाने का बड़ा मौका दिया । दुखद चीज यह है कि उन्होंने देश की धड़कन सुनने से मना कर दिया|

प्रदेश में यहां रचा जीत का इतिहास

विपक्ष में रहकर करेंगे चुनौतियों का सामना : शिवराज

शिवराज ने बदला स्टेटस

Share.