मोदी का काले झंडे दिखाकर स्वागत करेगी कांग्रेस

0

छत्तीसगढ़ में कांग्रेस नेता और कार्यकर्ताओं पर हुए लाठीचार्ज के बाद कांग्रेस की एक अहम बैठक हुई। बैठक में प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया ने कहा कि 22 सितंबर को प्रधानमंत्री के जांजगीर दौरे के दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा पीएम मोदी का काले झंडे के साथ स्वागत किया जाएगा। उन्होंने कहा कि जब तक हमारी मांग पूरी नहीं होगी, यह प्रदर्शन जारी रहेगा। कांग्रेस ने बिलासपुर में लाठीचार्ज के दोषी अधिकारियों पर एफआईआर और मामले की न्यायिक जांच की मांग की है।

पुनिया ने कहा कि पुलिसे के डंडे से बचना है तो कांग्रेस को जिताओ। कांग्रेस की सरकार बनी तो दो हज़ार लाल बत्ती कांग्रेस के पास है, जो कार्य करने वाले कार्यकर्ता को दी जाएगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की बड़ी कार्यकारिणी होनी चाहिए इसलिए कार्यकारिणी में और कार्यकर्ताओं को जोड़ना होगा। कांग्रेस प्रत्येक कार्यकर्ताओं का सम्मान करेगी।

उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के पास कोई पद हो या नहीं, सभी का सम्मान किया जाएगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस भवन में लाठीचार्ज जैसी घटना इससे पहले कभी नहीं हुई। कांग्रेस घटना की कड़ी निंदा करती है। उन्होंने कहा कि अमर अग्रवाल कचरे के शौकीन हैं तो कांग्रेस ने उन्हें कचरा दिया।

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष भूपेश बघेल ने कहा कि झीरम घाटी हमले के बाद इनका हौसला बढ़ गया है और यही कारण है कि शहर के बीचों-बीच कांग्रेस भवन में घुसकर इस तरह हमले को अंजाम दिया गया। उन्होंने कहा कि भाजपा हत्यारी सरकार है। कांग्रेस भवन में घुसने से यह साफ हो गया कि आप अपने घर में भी सुरक्षित नहीं है।

छत्तीसगढ़: कांग्रेस भवन में घुस पुलिस ने किया लाठीचार्ज

Share.