website counter widget

कांग्रेस नेत्री ट्विंकल डागरे हत्याकांड का पर्दाफाश

0

दो साल पहले अपने घर से लापता हुई कांग्रेस नेत्री ट्विंकल डागरे हत्याकांड मामले (Twinkle Dangre Murder Case) में पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया है। इस मामले में भाजपा नेता कल्लू करोसिया (Kullu Karosiya) के बेटे अजय करोसिया (Ajay Karosiya) ने ट्विंकल की हत्या कर लाश को जलाने की बात कबूली है।
हाईकोर्ट के निर्देशों के बाद जांच में तेजी दिखाते हुए बुधवार रात पुलिस ने कल्लू के नौकर लखन और बंटी कुबड़ा को हिरासत में लिया था। 5 घंटे चली पूछताछ में दोनों ने पहले तो पुलिस को गुमराह किया, बाद में सख्ती करने पर टूट गए। भाजपा नेता जगदीश करोतिया के नौकर लखन सूर्यवंशी ने यह खुलासा किया है। दो वर्ष पहले बाणगंगा क्षेत्र से Twinkle Dangre अचानक लापता हो गई थी। मां रीटा और पिता संजय ने पहले भी भाजपा नेता कल्लू पहलवान, बेटे अजय करोतिया (पूर्व एल्डरमैन) और विनय व विजय पर हत्या का आरोप लगाया था।

नौकर ने कहा- कल्लू ने ही की हत्या
नौकर लखन ने पुलिस को बताया कि कल्लू पहलवान ने Twinkle Dangre की हत्या की है। जिसमें उसके बेटे भी शामिल हैं। बाद में ट्विंकल के शव को जला दिया गया । 2 वर्ष पहले की बात है। कल्लू पहलवान और अजय सुबह-सुबह डस्टर कार से आए थे। उसमें लाश रखी हुई थी। कल्लू पहलवान ने मुझसे चाबी मांगी और कहा यहां से भाग जा। मैं दूसरे दिन आया तो पूरी जगह साफ हो चुकी थी। मुझे पता चला कि ट्विंकल को जलाया था। फिर गड्ढा खोदा और मिट्टी में दबा दिया। इस जानकारी के बाद बाणगंगा पुलिस व फोरेंसिक एक्सपर्ट सांवेर रोड स्थित अवंतिका नगर में अगरबत्ती कारखाना के पास पानी की टंकी के पीछे पहुंचे और लखन द्वारा बताई जगह खुदाई की। खुदाई में जले कपड़े, कुछ अवशेष तो मिले, लेकिन हड्डियां और मानव अंग नहीं मिल पाए।

हत्या कर शव जलाने की बात कबूली
इधर, संदेह होने पर अजय करोतिया से भी पुलिस ने पूछताछ की। पहले तो वह भी पुलिस को गुमराह करता रहा, लेकिन सख्ती से पूछताछ करने पर उसने ट्विंकल की हत्या की बात कबूली। अजय ने ही पुलिस को बताया कि पहले उसने Twinkle Dangre की लाश को जलाया। बाद में जब नौकर ने उससे पूछा तो उसने कहा कि उसका कुत्ता मर गया है, उसी की लाश जला रहे हैं। लाश को जलाने के बाद उसने उसके अवशेष नाले में बहा दिए थे। हालांकि हत्याकांड का पुलिस ने औपचारिक खुलासा नहीं किया है।

इनका कहना है…
संदेहियों से पूछताछ के बाद पता चला है कि शव जलाने के बाद उस पर मिट्टी डाली गई थी। पुलिस अब घटना से जुड़े भैतिक साक्ष्य जुटा रही है।
– हरिनारायणचारी मिश्र, डीआईजी

नौकर ने बताया, फैक्ट्री के पीछे गाड़ा ट्विंकल डागरे को, पर…

इंदौर लोकसभा में अब इस बात की लड़ाई…

इंदौर की बुलेट रानी ने बनाया कीर्तिमान

रहें हर खबर से अपडेट, ‘टैलेंटेड इंडिया’ के साथ| आपको यहां मिलेंगी सभी विषयों की खबरें, सबसे पहले| अपने मोबाइल पर खबरें पाने के लिए आज ही डाउनलोड करें Download Hindi News App और रहें अपडेट| ‘टैलेंटेड इंडिया’ की ख़बरों को फेसबुक पर पाने के लिए पेज लाइक करें – Talented India News

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.