Rajasthan Government Crisis Audio : सुरजेवाला के हाथ लगा राजस्थान सरकार गिराने की कोशिश का ऑडियो

0

राजस्थान राजनीतिक लड़ाई कोर्ट तक जा पहुंची है. गुरुवार को सचिन पायलट गुट ने विधानसभा स्पीकर के नोटिस के खिलाफ राजस्थान हाईकोर्ट मैं अपील दायर की. अदालत में कल इस पर सुनवाई हुई और आज फिर दोपहर एक बजे इस मामले में सुनवाई होगी. इस बीच कांग्रेस की ओर से बीजेपी पर कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने आरोप लगाते हुए कहा कि आज बीजेपी राजस्थान की सरकार गिराने की कोशिश कर रही है, इसके कुछ ऑडियो (Rajasthan Government Crisis Audio) भी सामने आ रहे हैं. जिसमें राजस्थान के कांग्रेस विधायकों को खरीदने की कोशिश की जा रही है. प्रेस कॉन्फ्रेंस में रणदीप सुरजेवाला ने कांग्रेस नेता भंवरलाल शर्मा और बीजेपी नेता संजय जैन की बातचीत के बारे में बताया.

खबर तो यह भी है कल रात सचिन पायलट ने कांग्रेस नेता पी. चिदंबरम से बात की है. उन्होंने कांग्रेस पार्टी की ओर से सचिन पायलट को वापस आने को कहा है, साथ ही मामले को यहीं खत्म करने की बात भी कही. साथ ही सचिन पायलट को यह क्लियर कर दिया गया है कि उनसे छीने गए पद उन्हें वापस नहीं मिलेंगे.

मामले पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत आज मीडिया से रूबरू होंगे. जिस होटल में कांग्रेस के सभी विधायक ठहरे हुए हैं, वहां से ही अशोक गहलोत की प्रेस कॉन्फ्रेंस होगी. अब हाईकोर्ट में इस मामले की सुनवाई आज होगी, तबतक स्पीकर सभी बागी विधायकों पर कोई एक्शन नहीं ले सकते . रही हैं.

Share.