कांग्रेस पार्षद ने की आत्मदाह की कोशिश

0

कटनी के नगर निगम परिषद की बैठक में कांग्रेस पार्षद राजकिशोर यादव ने मिट्टी का तेल डालकर आत्मदाह की कोशिश की। हालांकि तत्काल उन्हें पकड़ लिया गया और माचिस छुड़ा ली, इस वजह से घटना टल गई। पार्षद के इस कदम से बैठक में परिसर में हंगामा मच गया। दरअसल, परिषद की बैठक चल रही थी। उसी वक्त पार्षद राजकिशोर यादव ने अपने वार्ड में में कुछ कार्यों को लेकर निगम के अधिकारी-कर्मचारियों पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए खुद पर मिट्टी का तेल उड़ेल लिया। तभी दूसरे पार्षदों ने जल्द ही राजकिशोर से माचिस छुड़ा ली।

बैठक के बाद पार्षद राजकिशोर यादव ने मीडिया से मुखातिब होते हुए कहा कि उनके वार्ड में कई छोटे-छोटे कार्य पेंडिंग हैं। इंजीनियर ठीक से रोड का निर्माण नहीं कर रहे। उनके वार्ड के लिए धनराशि भी आवंटित नहीं की गई। मैंने महापौर से भी कई बार वार्ड पर आने का आग्रह किया, लेकिन वह नहीं आते। इस कारण मैंने यह कदम उठाया।

निगम अध्यक्ष संतोष शुक्ला ने कहा कि सभी वार्डों में एक समान विकास कार्य हो रहे हैं, चाहे वह किसी भी पार्टी का क्यों न हो। परिसर में मिट्टी का तेल लेकर हंगामा करना बहुत ही निंदनीय है। उन्होंने कहा कि पार्षद की लिखित शिकायत थाने में दर्ज करवा दी जाएगी और आगे से परिसर की बैठक में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए जाएंगे। वहीं महापौर शशांक श्रीवास्तव ने कहा कि नगर निगम सभी पार्षदों के साथ एक समान व्यवहार करती है। सभी वार्डों में कार्य हो रहे हैं। महापौर ने पार्षद राजकिशोर यादव की हरकत को चुनावी स्टंट बताया.

Share.