सिंधिया काम रुकवाने की कोशिश करते हैं

0

पिछोर के छत्रसाल स्टेडियम में 2200 करोड़ की सिंचाई परियोजना का मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान ने शिलान्यास किया। इस दौरान सीएम ज्योतिरादित्य सिंधिया पर हमला करने से भी नहीं चूके। सीएम शिवराजसिंह चौहान ने कहा कि मुझे तकलीफ हो रही है कि कांग्रेस ने इस योजना का विरोध किया था। जब यह योजना प्रारंभ हो रही थी तो ज्योतिरादित्य सिंधिया ने काम रुकवाने की कोशिश की थी। जिस परियोजना से 343 गांवों को सिंचाई के लिए पानी मिलेगा, उसका कांग्रेस ने विरोध किया था।

बड़ा नेता समझते हैं

सीएम ने स्थानीय विधायक केपी सिंह का नाम लिए बगैर कहा कि यहां के एक नेता अपने आपको बहुत बड़ा नेता समझते हैं। यदि हम सिंचाई योजना कार्य शुरू करते हैं तो वे काम रुकवाने का प्रयास करते हैं। उन्होंने कहा कि ये कांग्रेस जनता विरोधी और विकास विरोधी है। जनता की भलाई में कांग्रेस की कोई रुचि नहीं है, लेकिन भाजपा हमेशा आप के साथ है।

पिछोर को बदलना है

उन्होंने कहा कि मेरी जिंदगी आपके लिए है, बस इतना निवेदन है कि पिछोर को बदलना है| यहां भी भाजपा को लेकर आएं ताकि पिछोर का संपूर्ण विकास हो सके। मुझे आशीर्वाद दें ताकि काम कर सकूं। यदि फिर कांग्रेस आई तो विकास नहीं होगा। कांग्रेस आपकी भलाई के काम नहीं करेगी।

नरोत्तम मिश्रा ने किया हमला

वहीं जनसंपर्क मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस विधायक केपी सिंह पर तीखे हमले किए। उन्होंने कहा कि स्थानीय विधायक ने इस इलाके में कोई विकास नहीं किया| यदि विकास हुआ है तो मकान, दुकान और खदान का हुआ है।

गलती नहीं दोहराई

गुना में एनएच-3 कार्यक्रम में सिंधिया को नहीं बुलाने पर मचे बवाल के बाद इस बार प्रशासन ने गलती नहीं दोहराई। सिंचाई परियोजना के शिलान्यास कार्यक्रम के लिए छपवाए गए आमंत्रण कार्ड पर सिंधिया का नाम विशिष्ट अतिथि के तौर पर छापा गया, लेकिन उन्होंने मंच साझा नहीं किया।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह करें अपनी चिंता

नदियां हैं हमारी संस्कृति का आधार- मुख्यमंत्री शिवराज सिंह

Video: दलितों के मुद्दे पर कांतिलाल भूरिया का बड़ा बयान

Share.