कानपुर: एसपी सिटी ने की आत्महत्या की कोशिश

0

उत्तरप्रदेश के कानपुर के सिटी एसपी सुरेंद्र कुमार दास ने जहर खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की। उन्हें गंभीर हालत में रिजेंसी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सिटी एसपी सुरेंद्र कुमार दास की हालात नाज़ुक बनी हुई है। सुरेंद्र कुमार के आत्महत्या करने के पीछे कारण पारिवारिक कलह बताया जा रहा है। सुरेंद्र 2014 बैच के आईपीएस ऑफिसर हैं, जो कानपुर नगर में तैनात थे।

रिजेंसी अस्पताल के चीफ मेडिकल सुपरेंटेंडेंट राजेश अग्रवाल ने कहा कि एसपी सुरेंद्र कुमार दास को वेंटिलेटर पर रखा गया है। उनकी हालत अभी गंभीर है। एसएसपी संजीव सुमन ने कहा कि इसकी सूचना हमें सुबह 4 बजे प्राप्त हुई कि अचानक से सुरेंद्रदास की तबीयत खराब हो गई है। उन्होंने बताया कि वे पिछले कुछ दिनों से पारिवारिक कलह को लेकर परेशान थे।

इस घटना के बाद पुलिस प्रशासन और जिला प्रशासन में हड़कंप मच गया। सभी पुलिस अधिकारी अस्पताल पहुंच गए। सुरेंद्रदास कानपुर में अपने परिवार के साथ रह रहे थे। उनकी पत्नी कानपुर मेडिकल कॉलेज में डॉक्टर के पद पर तैनात है। वहीं गोरखपुर में पूर्वोत्तर रेलवे में उप मुख्य वाणिज्य तरुण शुक्ला ने खुद को गोली मारकर खुदकुशी कर ली। शाहपुर थाना क्षेत्र में अपने ही आवास पर तरुण शुक्ला ने लाइसेंस रिवाल्वर से खुद को गोली मार ली। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Share.