एस्केलेटर और दीवार के बीच फंसा लड़की का सिर, वीडियो

0

एस्केलेटर पर हादसे के कई वीडियो सामने आ चुके हैं। हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो चीन से सामने आया है। चीन में एक लड़की का एस्केलेटर पर चढ़ते वक्त उसका सिर दीवार और एस्केलेटर के बीच बुरी तरह फंस जाता है।

दरअसल, एस्केलेटर पर चढ़ते वक्त लड़की नीचे की ओर देख रही थी और हैंडरेल पर लटकी हुई थी। लड़की ने उस दौरान ऊपरी फ्लोर की दीवार को नहीं देखा और फंस गई।

वीडियो में साफ़ दिख रहा है कि लड़की का सिर दीवार में फंस गया है और उसके पैर एस्केलेटर के साथ खिंचे चले जा रहे हैं। जब वह खुद को बचाने का प्रयास कर रही थी तो वह हवा में तैरने लगी। हालांकि उसकी किस्मत अच्छी थी कि वह खुद को बचाने में सफल हो जाती है। दीवार खत्म होने पर गैप मिलता है और वह अपने आप को बचा लेती है।

बता दें कि चीन में एक मशीन की रोलिंग बेल्ट में 6 वर्ष के बच्चे का हाथ फंसने का मामला भी सामने आया था। घटना 15 मार्च को दक्षिण पश्चिम चीन के चोंगकिंग नगर पालिका में हुई थी। जहां खेलते वक्त बच्चे का हाथ एस्केलेटर रोलिंग बेल्ट में फंस गया। जैसे ही हादसा हुआ, वहां भीड़ जमा हो गई और लोग बच्चे को बचाने की कोशिश में जुट गए। कड़ी मशक्कत के बाद बच्चे का हाथ रोलिंग बेल्ट से बाहर निकाला  गया।

यह खबर भी पढ़े – वस्तुएं जो विदेशों में बैन हैं, यहां खूब बिकती हैं…

यह खबर भी पढ़े –विदेश में भी जब्त होगी माल्या की संपत्ति

यह खबर भी पढ़े – मुस्लिम देशों के खिलाफ ट्रैवल बैन उचित

Share.