website counter widget

कुमार स्वामी का छलका दुःख, कहा….

0

लोकसभा चुनाव (Loksabha Election) के परिणाम आने के बाद कई नेताओं के  दुःख सामने आ रहे हैं, अब ऐसे ही कर्नाटक के मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी (H. D. Kumaraswamy) का भी दर्द छलक गया। उनकी बातों से ऐसा लगा, जैसे कांग्रेस और जेडीएस के गठबंधन के बीच दूरियां आ गई है। सीएम कुमार स्वामी ने कहा कि वे रोजाना पीड़ा से गुजर रहे हैं, जिसे शब्दों में व्यक्त नहीं किया जा सकता है।

Tiger Safari In Dumna Nature Reserve : डुमना नेचर रिजर्व में टाइगर सफारी बनाने की तैयारी

एचडी कुमारस्वामी  (H. D. Kumaraswamy) ने कहा कि मैंने वादा किया है, मैं जनता की अपेक्षाओं को पूरा करूंगा। मैं रोजाना कितनी पीड़ा से गुजर रहा हूं, उसे बता नहीं सकता। मैं आपसे बताना चाहता हूं, लेकिन बता नहीं पाता। मुझे राज्य के लोगों की समस्याओं का समाधान करने की जरूरत है। बिना किसी अड़चन, रुकावट के सरकार चलाने की जिम्मेदारी मेरी है। उन्होंने आगे कहा कि सरकार गिराने के लिए निरंतर प्रयास हो रहा है और कौन इसके पीछे है, वह उसे जानते हैं। अपने दावे के समर्थन में मुख्यमंत्री ने कहा कि जब वह रामनगर से बिदादी जा रहे थे, तो सोमवार रात ग्यारह बजे के करीब उनके एक विधायक ने उनसे बात की।

बंगाल में फिर डॉक्टरों की पिटाई, क्या फिर होगी हड़ताल ?

उन्होंने आरोप लगाया कि विधायक ने कहा कि आधे घंटे पहले बीजेपी के एक नेता ने उन्हें फोन किया। नेता ने कहा कि कल शाम तक सरकार गिरने वाली है। उस नेता ने आगे कहा कि कांग्रेस और जेडीएस के नौ विधायक पहले ही हस्ताक्षर कर चुके हैं। यदि वह (विधायक) सहमत होते हैं तो उनके ठिकाने पर 10 करोड़ रुपये पहुंचा दिए जाएंगे। इसके बाद से उनकी परेशानी बढ़ी हुई है . कुमार स्वामी अपने मंत्रियों के साथ बैठक कर रहे हैं .

अशोक गहलोत कांग्रेस के नए अध्यक्ष!

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.