गोवंश का कटा सिर मिलने से हड़कंप

0

कड़कड़ाती ठंड के बीच, हिमाचल की राजधानी शिमला के रोहड़ू में एक बछड़े का कटा सिर मिलने से, माहौल बेहद गरम हो गया है(Chopped Head Of A Calf In Himachal Pradesh’s Shimla)। मुख्य चौक से कुछ ही दूर यह सिर मिला। कटे हुए गोवंश के मिलने से माहौल तनावपूर्ण हो गया है। गोवंश के मिलने के बाद कुछ उपद्रवियों ने तोड़फोड़ की। मामले को गर्माता देख बाज़ार बनकर दिए गए। बाजार में उपस्थित लोगों ने इस घटना को लेकर जमकर नारेबाजी और प्रदर्शन भी किया।

पुलिस और स्थानीय प्रशासन स्थिति को भांपते हुए और माहौल को देखते हुए बेहद सतर्क और चौकन्ने हो गए हैं। इस घटना की सूचना मिलते ही प्रशासन ने इलाके के चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात कर दी। फिलहाल रोहड़ू पुलिस घटना की जांच कर रही है। पुलिस के हाथ अभी तक कोई सुराग नहीं लगा है। घटनास्थल पर फोरेंसिक व वेटरनरी विभाग की टीम पहुंच चुकी है।

रोहड़ू एसडीएम बाबूराम शर्मा ने बताया कि मामले की छानबीन जारी है और फोरेंसिक व वेटरनरी विभाग की जांच के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी। इस मामले में डीएसपी का कहना है कि कुछ ही देर में सारी स्थिति साफ़ हो जाएगी, लेकिन अभी तक पुलिस के हाथ कोई सुराग नहीं लगा और न ही मामला स्पष्ट हो पाया है(Chopped Head Of A Calf In Himachal Pradesh’s Shimla)।

गौरतलब है कि गोवंश की इसी तरह की घटना से उत्तरप्रदेश के बुलंदशहर में हिंसा भड़की थी, जिसमें पुलिस इंस्पेक्टर सुबोध के साथ एक नागरिक की मौत हो गई थी।

प्लेन क्रैश की सूचना से मचा हड़कंप

रहें हर खबर से अपडेट, ‘टैलेंटेड इंडिया’ के साथ| आपको यहां मिलेंगी सभी विषयों की खबरें, सबसे पहले| अपने मोबाइल पर खबरें पाने के लिए आज ही डाउनलोड करें Download Hindi News App और रहें अपडेट| ‘टैलेंटेड इंडिया’ की ख़बरों को फेसबुक पर पाने के लिए पेज लाइक करें – Talented India News

Share.