रैली में जा रही बस हादसे का शिकार

1

हिमाचल प्रदेश में बीजेपी सरकार के गठन को आज यानी 27 दिसंबर को एक साल पूरा हो गया है। भाजपा सरकार के गठन को एक साल पूरे होने पर हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला में प्रधानमंत्री मोदी की जन आभार रैली ( PM Narendra Modi Jan Aabhar Rally ) आयोजित की जा रही है। प्रधानमंत्री मोदी की इस रैली में शामिल होने के लिए आ रही एक बस हादसे का शिकार हो गई। जानकारी के अनुसार, इस बस में कंप्यूटर सेंटर के छात्र थे। इस हादसे में लगभग 35 छात्र घायल हुए हैं।

मिली जानकारी के अनुसार, बस कांगड़ा के लंज में हादसे का शिकार हुई। प्रधानमंत्री की धर्मशाला में आयोजित रैली ( PM Narendra Modi Jan Aabhar Rally ) में शामिल होने के लिए एकलव्य कंप्यूटर सेंटर के छात्र धर्मशाला जा रहे थे, तभी बस हादसे का शिकार हो गई। सभी छात्र प्रधानमंत्री से मिलने के लिए काफी उत्साहित थे। घायल छात्रों को सीएचसी में दाखिल कराया गया है, जहां उनका इलाज जारी है। घायल हुए सभी छात्रों की आयु 20 से 24 वर्ष की बताई जा रही है।

हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई और घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया। एक पुलिस अधिकारी ने जानकारी दी कि 5 घायल छात्रों को टांडा मेडिकल कॉलेज भेजा गया है। फिलहाल हादसे के कारणों का पता नहीं लगाया जा सका है। पुलिस ने मामला दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी है और हादसे के कारणों का पता लगाने की कोशिश की जा रही है।

 

हिमाचल की ‘राष्ट्रमाता’

मध्यप्रदेश में बढ़ा सर्द हवाओं का क़हर

हिमाचल प्रदेश के नए मुख्यमंत्री का बयान

रहें हर खबर से अपडेट, ‘टैलेंटेड इंडिया’ के साथ| आपको यहां मिलेंगी सभी विषयों की खबरें, सबसे पहले| अपने मोबाइल पर खबरें पाने के लिए आज ही डाउनलोड करें Download Hindi News App और रहें अपडेट| ‘टैलेंटेड इंडिया’ की ख़बरों को फेसबुक पर पाने के लिए पेज लाइक करें – Talented India News

Share.