बुलंदशहर : 88 लोगों पर FIR, 2 आरोपी हिरासत में

0

बुलंदशहर में भड़की हिंसा में एक पुलिस इंस्पेक्टर सुबोध कुमार की मौत हो गई। बेकाबू भीड़ को काबू करने के लिए पुलिस को भी फायरिंग का सहारा लेना पड़ा था, जिसमें 2 लोग जख्मी हो गए थे। वहीं पुलिस ने प्रदर्शनकारियों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए कुल 88 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। पुलिस ने 28 नामजद लोगों जबकि 60 अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए जहां 88 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया वहीं 2 लोगों को हिरासत में ले लिया गया है। इन सभी आरोपियों पर उत्पात मचाने और हत्या करने का आरोप है। इन सभी पर हत्या और बलवे का आरोप है। इस पूरे मामले में मेरठ के एडीजी प्रशांत कुमार का कहना है कि जिन्होंने भी पुलिस पर हमला किया है, उन्हें बख्शा नहीं जाएगा और वे कानून के शिकंजे से बच नहीं पाएंगे। जल्द ही सभी हमलावर पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

इस पूरे घटनाक्रम के दौरान शहीद हुए पुलिस इंस्पेक्टर सुबोध कुमार के पार्थिव शरीर को उनके परिजन को सौंप दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सुबोध के शरीर से 1 गोली मिली है, जिससे उनकी मौत हुई। पोस्टमार्टम के बाद पुलिस इंस्पेक्टर सुबोध कुमार की पार्थिव देह को एटा के लिए भेज दिया गया। एटा में ही पुलिस इंस्पेक्टर सुबोध कुमार का अंतिम संस्कार किया जाएगा। उन्हें राजकीय सम्मान के साथ विदाई दी गई। वहीं सुबोध के घर मातम पसरा हुआ है और उनके परिजन को रो-रो कर बुरा हाल हो गया है। फिलहाल इलाके में काफी तनावपूर्ण स्थिति है और पुलिस बल तैनात है।

बुलंदशहर : हिंसक विरोध प्रदर्शन में गई इंस्पेक्टर की जान

बुलंदशहर : पुलिस वैन तोड़ने वाले 6 कांवड़िये गिरफ्तार

बुलंदशहर में बस ने कांवड़ियों को रौंदा, 2 की मौत

Share.