बुलंदशहर हिंसा का मुख्य आरोपी गिरफ्तार

0

बुलंदशहर हिंसा में इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह को गोली मारने वाले मुख्य आरोपी प्रशांत नट को पुलिस ने गिरफ्तार (Police Arrested Prashant Naut ) कर लिया है। पूछताछ में प्रशांत ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। उसने स्वीकार कर लिया कि उसने इंस्पेक्टर को गोली मारी है।

बुलंदशहर हिंसा के आरोपियों की तस्वीर जारी

प्रशांत ने खुलासा किया कि इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह पर पहले पत्थरों से हमला हुआ था। हिंसा में मारे गए सुमित और कई लोगों ने सुबोध कुमार को दौड़ाया था। इस दौरान इंस्पेक्टर सिंह ने फायर कर दिया और गोली सुमित को लग गई। उसके बाद सुबोध सिंह को प्रशांत ने पकड़  (Police Arrested Prashant Naut ) लिया और उनसे बंदूक छीनकर गोली मार दी।

बुलंदशहर हिंसा : आरोपी ने वीडियो किया जारी

पुलिस व एसआईटी ने प्रशांत नट को घटनास्थल पर लेकर क्राइम सीन को रिक्रिएट किया। प्रशांत नट को सिकंदराबाद नोएडा बॉर्डर दनकौर रोड से गिरफ्तार (Police Arrested Prashant Naut ) किया गया है। पुलिस का दावा है कि इंस्पेक्टर की हत्या के सभी आरोपी चिंगरावठी गांव के हैं।

बुलंदशहर : इंस्पेक्टर के बेटे ने कहा, पिता को…

गौरतलब है कि तीन  दिसंबर 2018 को बुलंदशहर में गुस्साई भीड़ द्वारा किए गए हमले में इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह और स्थानीय युवक सुमित की मौत हो गई थी। यह भीड़ क्षेत्र में कथित गौहत्या के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रही थी। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस पूरे घटना को राजनीतिक षड्यंत्र बताया था। सीएम योगी के अनुसार बुलंदशहर की घटना (Bulandshahr Violence) एक साजिश थी।

फौजी ने मारी थी इंस्पेक्टर सुबोध को गोली…

रहें हर खबर से अपडेट, ‘टैलेंटेड इंडिया’ के साथ| आपको यहां मिलेंगी सभी विषयों की खबरें, सबसे पहले| अपने मोबाइल पर खबरें पाने के लिए आज ही डाउनलोड करें Download Hindi News App और रहें अपडेट| ‘टैलेंटेड इंडिया’ की ख़बरों को फेसबुक पर पाने के लिए पेज लाइक करें – Talented India News

Share.